logo-image

सोनू निगम: सुभाष घई को मैं कभी ना नहीं कह सकता

सोनू निगम: सुभाष घई को मैं कभी ना नहीं कह सकता

Updated on: 22 Jan 2022, 05:35 PM

मुंबई:

मशहूर फिल्म निर्माता सुभाष घई के साथ 36 फार्महाउस के लिए दोबारा काम करने वाले मशहूर गायक सोनू निगम ने फिल्म निर्माता के प्रति आभार व्यक्त किया और कहा कि शुरूआती दौर में उन्होंने मेरे संगीत करियर को आकार देने में मदद की।

फिल्म में मोहब्बत गाने को निगम ने अपनी आवाज दी है। इस गाने को घई ने कंपोज किया है, जो फिल्म में म्यूजिक डायरेक्टर के तौर पर डेब्यू किया।

प्रशंसित गायक ने पहले घई के साथ काम किया था और ताल और परदेस जैसी फिल्मों में सुपरहिट गाने दिए थे, इसलिए 36 फार्महाउस को अपनी आवाज देना उनके लिए खास था।

निगम ने कहा, सुभाषजी जो कुछ भी मांगते हैं, मैं उसे कभी भी ना नहीं कह सकता। इस बार, उन्होंने गीत लिखने के अलावा, गीत भी बनाया है। मैंने संगीत निर्माता के रूप में मेघदीप बोस को उनके गीत को और अधिक अलंकृत करने की सिफारिश की और उन्होंने मेरी बात सुनी, क्योंकि उन्हें मुझ पर भरोसा है।

उन्होंने आगे कहा, यह बिना कहे चला जाता है कि सुभाषजी को हमेशा संगीत के लिए एक आदत थी। पहले भी, हर बार जब उन्होंने एक गीत के लिए अपने दो सेंट दिए, एक शब्द या एक पंक्ति जोड़ा, जो केंद्रीय बिंदु बन गया और मुझे यकीन है कि यह इसके लिए भी अलग नहीं होगा।

निगम ने यह कहते हुए अपनी बात समाप्त की, सुभाषजी मेरे लिए परिवार की तरह हैं। जब भी वह मेरे आस-पास होते हैं तो मैं हमेशा उनसे प्यार और गर्मजोशी महसूस करता हूं। वह परदेस के बाद से मेरे जीवन का हिस्सा रहे हैं और मैं महसूस कर सकता हूं कि वह आंतरिक रूप से मुझ में हैं और इस तथ्य पर गर्व है कि उन्होंने मेरे प्रारंभिक संगीतमय जीवन को आकार देने में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

राम रमेश शर्मा द्वारा निर्देशित, घई लिखी कहानी के साथ, 36 फार्महाउस जी5 पर स्ट्रीमिंग कर रहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.