logo-image

सोनाली सहगल ने लंदन में वर्धन पुरी और सिद्धांत कपूर के साथ की शूटिंग

सोनाली सहगल ने लंदन में वर्धन पुरी और सिद्धांत कपूर के साथ की शूटिंग

Updated on: 27 Nov 2021, 07:15 PM

मुंबई:

प्यार का पंचनामा, सोनू के टीटू की स्वीटी और जय मम्मी दी जैसी फिल्मों के लिए पहचानी जाने वाली अभिनेत्री सोनाली सहगल ने वर्धन पुरी और सिद्धांत कपूर के साथ लंदन में अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

सोनाली ने इस रोमांटिक-हॉरर फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, चरित्र अलग है। इस तरह की स्क्रिप्ट आपको पहले वर्णन के भीतर प्यार हो जाती है। मैं इसकी शूटिंग लंदन में कर रहा हूं, जहां दृश्य सेट है। मैं अद्भुत कलाकारों के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं।

फिल्म को मूल रूप से बहुत पहले फ्लोर पर जाना था, लेकिन महामारी के कारण चीजों को आगे बढ़ाना पड़ा, क्योंकि सभी तरह के परमिट और मंजूरी प्राप्त करने में समय लगा।

सोनाली ने कहा, लेकिन हमने आखिरकार सभी बाधाओं को पार कर लिया और मैं खुश हूं। यहां ठंड है, लेकिन स्थान उत्तम हैं और यह सब इसके लायक बनाता है। हम लंदन में और कार्डिफ, वेल्स के बाहरी इलाके में शूटिंग कर रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.