logo-image

सोनी सिंह की बिग बॉस में दोबारा एंट्री पर नजर

सोनी सिंह की बिग बॉस में दोबारा एंट्री पर नजर

Updated on: 24 Aug 2021, 04:05 PM

मुंबई:

अभिनेत्री सोनी सिंह, जो वर्तमान में हीरो: गायब मोड ऑन में नजर आ रही हैं, सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी टेलीविजन शो बिग बॉस में फिर से प्रवेश करना चाहती हैं।

वह कहती है, मैं बिग बॉस के 8वें सीजन के दौरान थी और लगभग एक महीने के बाद बाहर हो गई थी। उस समय मैं शो के लिए ज्यादा तैयार नहीं थी। मैं सभी के लिए अच्छी थी और खुद को व्यक्त नहीं कर सकती थी या इसके लिए स्टैंड नहीं ले सकती थी। मैं संबंध बनाने में व्यस्त थी और सभी के लिए अच्छी थी। मैं शो में फिर से प्रवेश करना चाहती हूं और अपने दर्शकों का मनोरंजन करना चाहती हूं।

बनू मैं तेरी दुल्हन, घर की लक्ष्मी बेटियां, लागी तुझसे लगन जैसे कई अन्य लोकप्रिय शो में पर्दे पर ग्रे-शेड भूमिकाएं निभाने के लिए लोकप्रिय अभिनेत्री का मानना है कि वह इस शो में मनोरंजक हो सकती हैं।

जैसा मैंने कहा, मेरे लिए अच्छा बैकफायर होना। अब मैं एक मनोरंजक कारक बनना चाहती हूं। मुझे लगता है कि मैं अपनी पागल गतिविधियों से लोगों को हंसाने में सर्वश्रेष्ठ हूं। इसके अलावा मेरे पास स्क्रीन पर मेरी भूमिकाओं की तरह ग्रे पक्ष है। मैं शो का मनोरंजक हो सकती हूं।

सोनी ने हाल ही में नामकरण, विश या अमृत: सितारा और अलादीन- नाम तो सुना होगा जैसे शो में काम किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.