News Nation Logo
Breaking
Banner

सोनी राजदान ने किया खुलासा- इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही आलिया पेट में आ गई थीं

सोनी राजदान अपने बेबाक बयानों के कारण भी सुर्खियों में रहती हैं. कुछ टाइम पहले उन्होंने कहा था कि कभी-कभी लगता है कि मुझे पाकिस्तान चले जाना चाहिए.

News Nation Bureau | Edited By : Vivek Kumar | Updated on: 11 Jul 2019, 08:48:25 AM
सोनी राजदान (इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली:  

दिग्गज अभिनेत्री सोनी राजदान ने बीते दिनों के कुछ लम्हों को याद किया. साल 1993 में आई उनकी फिल्म 'गुमराह' को याद करते हुए अभिनेत्री ने कहा कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही आलिया उनके पेट में आ गई थी, लेकिन वह इस बात से अनजान थीं. 'गुमराह' के निर्देशक महेश भट्ट थे और इसमें दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और संजय दत्त मुख्य भूमिकाओं में थे.

सोनी ने ट्वीट किया, "मेरी पसंदीदा फिल्मों और अत्यधिक सराहनीय किरदारों में से एक..उस वक्त आलिया मेरे पेट में थी और मुझे फिर भी पता ही नहीं था और उस दृश्य को किया जहां मैंने कई सारी सिगरेट पी."

View this post on Instagram

When I was 21 .... #sigh #youth #whenwewereyoung #thosewerethedays

A post shared by Soni Razdan (@sonirazdan) on

उन्होंने इस दौरान श्रीदेवी के साथ अपने काम करने के लम्हों को भी याद किया. उन्होंने कहा कि श्रीदेवी के साथ काम करना बेहद सुखद रहा. बेहद संजोयी हुई हैं ये यादें.

सोनी राजदान अपने बेबाक बयानों के कारण भी सुर्खियों में रहती हैं. कुछ टाइम पहले उन्होंने कहा था कि कभी-कभी लगता है कि मुझे पाकिस्तान चले जाना चाहिए. वहां ज्यादा खुश रहूंगी. सोनी राजदान ने ऐसा ट्रोलर्स की वजह से कहा. इतना ही नहीं सोनी ने कहा था कि मैं भारत के पूरी तरह हिंदू देश बनने के खिलाफ हूं. पाकिस्तान में मिला-जुला कल्चर नहीं है, इसलिए वह देश अच्छा नहीं बन सका.

(इनपुट आईएएनएस से)

First Published : 11 Jul 2019, 08:46:22 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.