logo-image

Agg Lagdi OUT: सनी देओल के लाडले बेटे राजवीर देओल ने लगाई फ्लोर पर आग, देखें

राजवीर देओल स्टारर डोनो का अग्ग लगदी शादी सॉन्ग बनने के लिए तैयार है.

Updated on: 15 Sep 2023, 06:47 PM

नई दिल्ली:

सनी देओल को किसी परिचय की जरूरत नहीं है. उन्होंने दर्शकों के लिए बैक-टू-बैक हिट फिल्में दी है, और अपने प्रदर्शन से दर्शकों को स्क्रीन से बांधे रखा है. ऐसा लगता है कि अच्छी एक्टिंग स्किल देओल परिवार के खून में है क्योंकि अब उनके बेटे राजवीर देओल अपने पिता के नक्शेकदम पर चलने के लिए तैयार हैं. वह डोनो के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं. जो 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वहीं फिल्म का ट्रेलर पिछले महीने की शुरुआत में लॉन्च किया गया था.

अग्ग लगदी लॉन्च किया गया

शुक्रवार को डोनो का गाना, अग्ग लगदी लॉन्च किया गया और यह साल का नेस्ट शादी सॉन्ग है. एक शादी के हल्दी दृश्य को दिखाते हुए, अभिनेता राजवीर और पालोमा ठकेरिया संगीत वीडियो में फिल्म डोनो के अग्ग लगदी की धुन पर थिरके देखें जा सकते हैं. सिद्धार्थ महादेवन और लिसा मिश्रा द्वारा गाए गए इस गाने के बोल इरशाद कामिल ने लिखे हैं. जिसका म्यूजिक शंकर एहसान लॉय ने दिया है. 

करण देओल ने पोस्ट शेयर की

जैसे ही करण देओल ने आग लगदी की रिलीज पोस्ट शेयर की, फैंस ने इसपर कमेंट कर बौझार ला दिया. शुक्रवार को, राजवीर देओल के भाई करण देओल ने इंस्टाग्राम पर डोनो के गाने अग्ग लगदी की रिलीज की ऑफिशियल अनाउंसमेंट शेयर किया. करण ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “यह डांस फ्लोर पर आग लगाने का समय है.

यह भी पढ़ें- Riddhima Kapoor Birthday: बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए इस सॉन्ग पर थिरकीं रिद्धिमा और नीतू, मां-बेटी ने बांधा समा

5 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म

ऐसा लगता है जैसे अग लगदी फर्श पर आग लगाने के लिए तैयार है क्योंकि करण का कमेंट सेक्शन फैंस के तारीफ से खचाखच भर गया. 5 अक्टूबर को रिलीज होने वाली यह फिल्म राजवीर देओल के अभिनय करियर की शुरुआत करेगी. अवनीश बड़जात्या द्वारा निर्देशित यह रोमांटिक फिल्म दर्शकों को "दो अजनबियों" की "एक मंजिल" की जर्नी दिखाएगी.