logo-image

गाना बसपन का प्यार वाले सहदेव दिर्दो सड़क दुर्घटना में हुए घायल, प्रार्थनाओं की है जरूरत

गाना बसपन का प्यार वाले (Song Baspan Ka Pyaar) सहदेव दिर्दो (Sahdev Dirdo ) सड़क दुर्घटना में घायल हो गए हैं जिसके चलते उन्हें सुकमा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सहदेव दिर्दो (Sahdev Dirdo ) के सिर पर चोट लगी है.

Updated on: 28 Dec 2021, 09:48 PM

दिल्ली :

गाना बसपन का प्यार वाले (Song Baspan Ka Pyaar) सहदेव दिर्दो (Sahdev Dirdo ) सड़क दुर्घटना में घायल हो गए हैं जिसके चलते उन्हें सुकमा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सहदेव दिर्दो (Sahdev Dirdo ) के सिर पर चोट लगी है. इस खबर के आने के बाद उनके फैंस और जानने वाले काफी परेशान हो गए हैं. उनके चोट की खबर सुनने के बाद छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सुकमा कलेक्टर को फोन कर सहदेव (Sahdev Dirdo ) का बेहतर इलाज कराने का आदेश दिया है. वहीं  CMO ऑफ‍िस ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी कि मुख्यमंत्री श्री @bhupeshbaghel ने सहदेव दिरदो की दुर्घटना की खबर पर दुःख जताते हुए कलेक्टर श्री..विनीत नंदनवार @SukmaDist को त्वरित रूप से सर्वोत्तम चिकित्सा सहायता उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है'.

गाना बसपन का प्यार वाले सहदेव दिर्दो -

आपको बता दें, बादशाह ने भी ट्वीट के जरिए सहदेव (Sahdev Dirdo ) की तबीयत की जानकारी दी कि 'सहदेव (Sahdev Dirdo ) के पर‍िवार और दोस्तों के साथ संपर्क में हूं वो अभी बेहोश है, अस्पताल के रास्ते में है. मैं उसके लिए खड़ा हूं. आपकी प्रार्थनाओं की जरूरत है. अगर सहदेव की बात करे तो वो छत्तीसगढ़ के निवासी हैं. गाना बसपन का प्यार (Song Baspan Ka Pyaar)के जरिए वो पॉपुलर हुए थे. 

यह भी जानें - अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका का चेहरा आया सामने, लोगों ने बताया विराट कोहली की कॉपी