logo-image

विजय देवरकोंडा की फिल्म 'लाइगर' का गाना ‘आफत’ हुआ रिलीज

विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) की फिल्म लाइगर का गाना 'आफत' रिलीज हो गया है, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

Updated on: 06 Aug 2022, 11:02 AM

नई दिल्ली :

साउथ से बॉलीवुड में एंट्री को लेकर विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. उनकी फिल्म 'लाइगर' जल्द पर्दे पर आने वाली है. फिल्म को देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. उनकी फिल्म का गाना 'आफत' रिलीज हो गया है, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. उनके फैंस को उनका अंदाज और अनन्या पांडे के साथ केमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है. इस फिल्म में अनन्या का एक अलग ही रूप देखने को मिल रहा है. वैसे तो उनको फैंस हर लुक में पसंद करते हैं लेकिन इस फिल्म जो वो अपनी अदाएं दिखा रही हैं उसकी काफी चर्चा हो रही है. यह फिल्म तेलुगू-हिंदी भाषा साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक होगी. इस फिल्म के जरिए विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda)का बॉलीवुड में डेब्यू भी होने जा रहा है.

यह भी जानिए -  दिशा पाटनी ने अपनी हैवी डिमांड के बीच फैंस के लिए कर दी ऐसी हरकत, देखें वायरल वीडियो

बता दें कि विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) की फिल्म लाइगर के मेकर्स ने पहले गाना 'आफत' को शुक्रवार की शाम चार बजे रिलीज करने को सोचा था. लेकिन किसी कारण के चलते उन्हें अपना विचार बदलना पड़ा और रिलीज से चंद मिनट पहले मेकर्स ने गाने की रिलीज डेट बदल दी. हालांकि फैंस तो उनके इस डिसीजन से परेशान नहीं हुए हैं. क्योंकि उनको गाना काफी पसंद आ रहा है.  

दरअसल, फिल्म के निदर्शेक पुरी जगन्नाथ ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर जानकारी दी थी कि किसी तकनीकी खराबी की वजह से ‘आफत’ गाने को 5 अगस्त को रिलीज न करके 6 अगस्त को सुबह 9 बजे रिलीज किया जाएगा, जो कि हुआ और दर्शकों को गाना काफी पसंद भी आ रहा है. लोग गाने पर अब अपनी प्रतिक्रिया भी साझा करने लगे हैं.