logo-image

#SonChiriya में डाकू बने सुशांत सिंह राजपूत, पोस्टर के साथ फिल्म का टीजर हुआ रिलीज

'केदारनाथ' (Kedarnath) की रिलीज के बाद सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की अगली फिल्म 'सोनचिड़िया' #SonChiriya का टीजर आउट हो गया है।

Updated on: 07 Dec 2018, 01:04 PM

मुंबई:

'केदारनाथ' (Kedarnath) की रिलीज के बाद सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की अगली फिल्म 'सोनचिड़िया' #SonChiriya का टीजर आउट हो गया है. हालांकि, इसे सुशांत की फिल्म कहना गलत होगा, क्योंकि इसमें मनोज वाजपेयी, रणवीर शौरी, आशुतोष राणा और भूमि पेडनेकर जैसे उम्दा कलाकार भी हैं, जो टीजर में ही अपनी छाप छोड़ने में पूरी तरह से कामयाब हुए हैं.

सोनचिड़िया (SonChiriya) के टीजर का पहला शॉट देखकर ही आपका जी मिचलाने लगेगा, क्योंकि इसमें मरे हुए जानवर में कीड़े-मकौड़े रेंगते दिखाया गया है. फिर आपको वीडियो में बंदूक, खून-खराबा, बेईमानी, बागीपन और इमोशन्स, सब कुछ देखने को मिलेगा.

#SonChiriya को अभिषेक चौबे ने डायरेक्ट किया है और रॉनी स्क्रूवाला फिल्म के निर्माता हैं. यह मूवी अगले साल फरवरी महीने में रिलीज होगी.

वहीं, 'केदारनाथ' की बात करें तो यह फिल्म दर्शकों को लुभाने में नाकामयाब हो रही है. क्रिटिक्स ने भी मूवी को अच्छी रेटिंग नहीं दी है. सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी एक्टिंग से एक बार फिर दर्शकों को निराश किया है, जबकि सारा अली खान की जमकर तारीफ हो रही है.