logo-image

बॉक्स ऑफिस पर डकैती नहीं डाल पाई सुशांत सिंह राजपूत की 'सोनचिड़िया', पहले दिन हुई सिर्फ इतनी कमाई

फिल्म की टैगलाइन बहुत ही दिलचस्प हैः बैरी बेईमान, बागी सावधान

Updated on: 02 Mar 2019, 06:49 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'सोनचिड़िया' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. अभिषेक चौबे के डायरेक्शन में बनी फिल्म इस फिल्म में इन दोनों स्टार्स के अलावा मनोज वाजपेयी, आशुतोष राणा व रणवीर शौरी भी हैं. फिल्म की कहानी चंबल के डकैतों पर आधारित है. फिल्म का ट्रेलर पहले ही धूम मचा चुका है. इस फिल्म को भारत में 720 स्क्रीन पर, ओवरसीज में 220 इसे कुल 940 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है.

फिल्म को क्रिटिक्स से लेकर लोगों ने भी अच्छे रिव्यू दिए हैं. अगर कमाई के बारे में बात करे तो फिल्म ने अपने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 1.20 करोड़ की कमाई की है.

फिल्म की टैगलाइन बहुत ही दिलचस्प हैः बैरी बेईमान, बागी सावधान! फिल्म की कहानी की शुरुआत सरदार मान सिंह (मनोज बाजपेयी) और उसके गैंग के साथ होती है, जो पैसों की परेशानी से जूझ रहा है. मान सिंह का मुख्य सहायक लाखा (सुशांत सिंह राजपूत) यह समझ नहीं पा रहा है कि वो बागी क्यों बना है?

वहीं मान सिंह का गैंग पुलिस के निशाने पर भी है, जो उनके पीछे पड़ी हुई है. पैसों और पुलिस की परेशानी से निपटने के लिए मान सिंह का गैंग एक चोरी का प्लान बनाता है. इस चोरी के दौरान फिल्म में इंदुमति (भूमि पेडनेकर) की एंट्री होती है, जिसकी वजह से लाखा और वकील सिंह (रणवीर शौरी) के बीच दरार पड़ जाती है. इस दरार की वजह से मान सिंह के गैंग का फ्यूचर क्या होगा. उसे जानने के लिए आपको पूरी फिल्म देखनी होगी.