logo-image

होली पर सोनम कपूर ने कराया फोटोशूट, फैन्स बोले- थम गईं सांसें

तस्वीरों में सोनम (Sonam Kapoor) का अलग अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. उनके हाथों में नीला रंग लगा है साथ ही उनकी जुल्फें बिखरीं नजर आ रही हैं. उन्होंने इस तस्वीर को साझा करते हुए सोनम ने होली की शुभकामनाएं दीं.

Updated on: 29 Mar 2021, 01:25 PM

highlights

  • सोनम कपूर ने दी होली की शुभकामनाएं
  • सोशल मीडिया पर शेयर कीं थ्रोबैक फोटोज
  • सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहीं फोटोज

नई दिल्ली:

पूरे देश में होली (Holi) का जश्न धूमधाम से मनाया जा रहा है और बॉलीवुड सेलेब्स भी रंगों में डूबे नजर आ रहे हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर (Sonam Kapoor) पर भी होली का खुमार चढ़ चुका है. बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सोनम सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियोज को खूब शेयर करती रहती हैं, ताकि वो अपने फैन्स के साथ जुड़ी रहीं. उन्होंने होली के मौके पर काफी ग्लैमरस फोटोशूट कराया है. उन्होंने कुछ फोटोज को इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है. इन तस्वीरों में सोनम काफी हॉट लग रही हैं. सोनम की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor)

इन तस्वीरों में सोनम (Sonam Kapoor) का अलग अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. उनके हाथों में नीला रंग लगा है साथ ही उनकी जुल्फें बिखरीं नजर आ रही हैं. उन्होंने इस तस्वीर को साझा करते हुए लिखा, 'मुझे उम्मीद है कि हमारे काम की अच्छाई हमेशा दुनिया भर में बुराइयों से जीतती है. होली की शुभकामनाएं'.

ये भी पढ़ें-

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor)

तस्वीरों में सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने डार्क टोन के प्रिंटेड आउटफिट कैरी किए हैं. उनके आउटफिट काफी अलग हैं. वे हर फोटो में अलग पोज दे रही हैं. इन तस्वीरों में उन्होंने अलग-अलग ड्रेसेज पहनी हुई हैं. सोनम का ये आउटफिट काफी क्रियेटिव है. सोनम ने स्लिट रैप स्कर्ट के साथ. स्टोल स्टाइल अपर कैरी किया है. उनकी इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और सोनम की खूब तारीफ कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor)

ट्विटर को बताया खतरनाक

सोनम कपूर ने हाल ही में ट्विटर को खतरनाक बताया है. दरअसल हाल ही में क्रिसी टाइगन ने ट्विटर ये कहते हुए छोड़ा कि इससे उनके जीवन में नकारात्मका बढ़ रही है. अब इस खबर के सामने आने के बाद अभिनेत्री सोनम कपूर का मानना है कि ट्विटर कुछ ज्यादा ही खतरनाक हो गया है. सोनम का कहना है कि ट्विटर पर अकाउंट बनाने के लिए पहचान पत्र अनिवार्य कर देना चाहिए.

ये भी पढ़ें-

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor)

क्रिसी ने अपने ट्वीट में लिखा था,'मेरे जीवन का लक्ष्य लोगों को खुश रखना है और जब मैं ऐसा नहीं कर पाती हूं तो मुझे दुख महसूस होता है'. इसके बाद उन्होंने नकारात्मका से परेशान होते हुए ट्विटर छोड़ने का फैसला किया. वहीं सोनम ने ट्वीट करते हुए सवाल पूछा क्या ट्विटर कुछ ज्यादा ही विषैला हो गया है?