logo-image

Anand Ahuja Post : बेटे को गोद लेकर पार्क में सैर करने निकलीं सोनम कपूर, पति ने शेयर की तस्वीर

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और आनंद आहूजा (Anand Ahuja) बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल में से एक हैं. कपल को अक्सर एक साथ एंजॉय करते हुए और क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा जाता है. फिलहाल सोनम और आनंद अपने बेटे वायु के साथ लंदन में हैं.

Updated on: 23 May 2023, 08:21 AM

नई दिल्ली :

Anand Ahuja Post : सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और आनंद आहूजा (Anand Ahuja) बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल में से एक हैं. कपल को अक्सर एक साथ एंजॉय करते हुए और क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा जाता है. फिलहाल सोनम और आनंद अपने बेटे वायु के साथ लंदन में हैं, जिसकी झलक उनके सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है. हाल ही में एक्ट्रेस के पति ने उनकी और बेटे वायु की एक एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें देखा जा सकता है कि सोनम अपने बेटे वायु को गोद में लेकर लंदन के एक पार्क में सैर का लुत्फ उठा रही हैं.

मां बेटे की ये जोड़ी फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रही है. पार्क लुक की बात करें तो, सोनम ने ब्लैक टी-शर्ट के साथ चेकर्ड पैंट और एक मैचिंग ओवरकोट पहना था, जबकि तस्वीर में बेबी वायु की सिर्फ ब्लैक एंड व्हाइट धारीदार टोपी नजर आ रही हैं. 

वायरल पोस्ट - 

आपको बता दें कि मां-बेटे की जोड़ी जब टहलने के लिए निकली तो स्टाइलिश लग रही थी. आनंद ने तस्वीर को कैप्शन भी दिया जिसमें उन्होंने लिखा - '#EverydayPhenomenal #VayusParents.'आनंद द्वारा तस्वीर साझा करने के बाद, सोनम ने इस पर एक टिप्पणी की और लिखा, 'वो सबसे प्यारी हैं.' वहीं महीप कपूर और सुनीता कपूर ने रेड हार्ट वाले इमोजी शेयर किए. 

ब्रेस्टफीडिंग पर बात - 

इसी बीच हाल ही में सोनम  (Sonam Kapoor) ने प्रेग्नेंसी के बाद के अपने वजन और ब्रेस्टफीडिंग के बारे में बात की थी. उन्होंने खुलासा किया था कि वो परहेज करके अपना प्रेग्नेंसी वाला वजन कम करने की कोशिश नहीं कर रही हैं. 'मैं पहले जैसी नहीं रही और मैं खुद को आगे भी नहीं बढ़ा रही हूं - मैं अभी भी ब्रेस्टफीडिंग करा रही हूं, और मुझे कम से कम एक साल तक जारी रखने की उम्मीद है. ऐसे में आपको हेल्दी लाइफस्टाइल की जरूरत होती है. 

यह भी पढ़ें : Boy's Night Out : वरुण धवन और अर्जुन कपूर ने किया नाइट आउट, तस्वीरें हुईं लीक