logo-image

विम्बलडन 2023 फाइनल में शामिल होने वाली अकेली भारतीय सेलिब्रिटी होंगी Sonam Kapoor

सोनम कपूर जल्द ही इस साल लंदन के ऐतिहासिक ऑल इंग्लैंड क्लब में विंबलडन फाइनल में भाग लेने वाली एकमात्र भारतीय सेलिब्रिटी बन जाएंगी. अभिनेता को उनकी पोशाक पसंद के लिए जाना जाता है और यह देखना बाकी है कि वह विंबलडन 2023 के लिए क्या पहनेंगी.

Updated on: 07 Jul 2023, 02:34 PM

नई दिल्ली:

सोनम कपूर जल्द ही इस साल लंदन के ऐतिहासिक ऑल इंग्लैंड क्लब में विंबलडन फाइनल में भाग लेने वाली एकमात्र भारतीय सेलिब्रिटी बन जाएंगी. अभिनेता को उनकी पोशाक पसंद के लिए जाना जाता है और यह देखना बाकी है कि वह विंबलडन 2023 के लिए क्या पहनेंगी. विंबलडन दुनिया का सबसे पुराना टेनिस टूर्नामेंट है. जिसे सबसे प्रतिष्ठित माना जाता है. इसकी शुरुआत साल 1877 में हुई थी, जो अब तक लगातार हो रहा है. सोनम कपूर पुरुष एकल फाइनल में भाग लेंगी या महिला एकल फाइनल में, इसकी अभी कोई जानकारी नहीं है. 

इस साल सोनम कपूर के अन्य हाई-प्रोफाइल कार्यक्रम

सोनम हाल ही में पेरिस फैशन वीक में डायर के ऑटम-विंटर शो में शामिल हुईं. वह बेज डायर ट्रेंच कोट के साथ बेज ए-लाइन ड्रेस, काले ब्रोग जूते और ब्लैक पेज बॉय टोपी में नजर आईं थीं. इससे पहले, सोनम ब्रिटेन के प्रधान मंत्री ऋषि सुनक की 10 डाउनिंग स्ट्रीट में यूके-भारत संबंधों का जश्न मनाने वाली पार्टी में शामिल हुई थीं, जहां उन्होंने सफेद ओवर कोट के साथ एक खूबसूरत पेस्टल हरे रंग की साड़ी पहना था. सोनम इंग्लैंड में किंग चार्ल्स 3 के राज्याभिषेक समारोह में नजर आने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री भी थीं. इस दौरान उन्होंने एक ऑफ-शोल्डर प्रिंटेड सफेद पोशाक पहना था और उन्होंने मंच पर भी अपनी प्रस्तुति दी.

यह भी पढ़ें- Samantha Ruth Prabhu एक्टिगं से ले रहीं लंबा ब्रेक, जानिए क्या है कारण

सोनम कपूर ने फिल्म ब्लाइंड से किया कमबैक

शुक्रवार को सोनम ने अपनी फिल्म ब्लाइंड की रिलीज के साथ फिल्म में वापसी कर रही हैं. फिल्म में वह एक अंधी महिला का किरदार निभा रही हैं, जो एक मर्डर मिस्ट्री की जांच कर रही है. शोम मखीजा द्वारा निर्देशित, यह 7 जुलाई को JioCinema पर रिलीज़ हुई. उन्हें आखिरी बार 2019 में द ज़ोया फैक्टर में देखा गया था. अपनी वापसी के बारे में बात करते हुए, सोनम ने एक मीडिया एजेंसी को बताया था कि- मैंने दो साल की छुट्टी ली क्योंकि मैं गर्भवती थी और फिर अपने बेटे के साथ कुछ समय निकालना चाहती थी.