logo-image

Sonam Kapoor New House: अपने सपनों के नए घर में शिफ्ट हुईं सोनम कपूर, करिश्मा कपूर ने दी बधाई

सोनम कपूर ने शेयर किया है कि वह अपने नए घर में शिफ्ट हो गई हैं, जिसके बाद करिश्मा कपूर, करण बुलानी और ईशा गुप्ता ने अभिनेत्री को शुभकामनाएं दीं.

Updated on: 24 Oct 2023, 01:33 PM

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस सोनम कपूर ने साल 2007 में सांवरिया से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. तब से, उन्होंने कई अन्य प्रोजेक्ट्स में अभिनय किया है, जिनमें द ज़ोया फैक्टर, नीरजा, रांझणा, प्रेम रतन धन पायो, वीरे दी वेडिंग और कई अन्य शामिल हैं. पर्सनल मोर्चे पर, एक्ट्रेस ने 8 मई 2018 को आनंद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंधी और बाद में अपने बच्चे वायु कपूर आहूजा का भी स्वागत किया. हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ लाइफ अपडेट शेयर करते हुए अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वह एक नए घर में शिफ्त गई हैं. इस खबर को सुनने के बाद बॉलीवुड फिल्मी सितारों ने सोनम कपूर को बधाई दी, जिसमें करण बुलानी, करिश्मा कपूर और ईशा गुप्ता भी शामिल हैं.

नए घर में हुईं शिफ्ट हुईं सोनम कपूर 

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सोनम कपूर ने अपने प्रशंसकों के साथ एक दिलचस्प जीवन अपडेट साझा किया और बताया कि वह अब एक नए घर में चली गई हैं. तस्वीरों का ढेर साझा करते हुए, कपूर ने लिखा, हम इस सप्ताह अपने नए घर में चले गए. हमारे दिल खुशी और आशा से भर गए हैं और हम यहां नई यादें बनाने के लिए इंतजार कर रहे हैं. कपूर द्वारा तस्वीरें पोस्ट करने के बाद, बॉलीवुड के हर कोने से कमेंट्स आने शुरू हो गए. जिसमें फिल्म मेकर करण बुलानी ने इस पोस्ट पर रेड हार्ड सेंड किया. अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने लिखा - बधाई हो डार्लिं. वहीं अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने भी सोनम कपूर के नए घर के लिए, बधाई हो कहा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam A Kapoor (@sonamkapoor)

सोनम कपूर के पोस्ट पर फैंस कमेंट्स किया

सोनम के इस पोस्ट के बाद, उनके फैंस ने कमेंट किया. सोनम कपूर की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए फैंस ने लिखा, आप सभी को हार्दिक बधाई. घर देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते. आपकी मिलियन डॉलर मुस्कान.

सोनम कपूर के काम के मोर्चे पर गोता लगाते हुए

सोनम इससे पहले क्राइम थ्रिलर फिल्म ब्लाइंड में नजर आई थीं. वह द ज़ोया फैक्टर के बाद पहली बार फिल्म में फुल रोल में दिखाई दीं, जो 2019 में बड़े पर्दे पर आई थी.