logo-image

Sonam Kapoor ने फैशन डिजाइनर Kunal और Arpita के लिए शेयर किया प्यारा सा पोस्ट

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने मशहूर फैशन डिजाइनर अर्पिता मेहता और कुणाल रावल को शादी के बंधन में बंधने के लिए बधाई दी है.

Updated on: 03 Sep 2022, 08:52 AM

नई दिल्ली :

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने संजय लीला भंसाली की फिल्म सांवरिया में रणबीर कपूर के साथ बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी. सोनम कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा रही हैं. रातोंरात वो कब स्टार बन गईं किसी को कुछ पता नहीं चला. इसके साथ ही सोनम की शानदार सार्टोरियल पिक्स ने उन्हें फैंस का और भी पसंदीदा बना दिया. आयशा और आई हेट लव स्टोरीज जैसी फिल्मों के साथ, सोनम ने खुद को एक फैशन प्रेमी के रूप में साबित कर दिया. उनका स्टाइल दर्शकों के दिल में बस गया. वहीं उन्होंने ब्रांड एंडोर्समेंट, रेड-कार्पेट इवेंट्स और बॉलीवुड पार्टियों में खुद को इस तरह से पेश किया कि लोग उनकी तारीफ करने के लिए मजबूर हो गए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)

यह भी जानिए - फिल्म Brahmastra का प्रमोशन करने के लिए आलिया भट्ट ने खुद को किया ऐसे पेश

आपको बता दें कि कॉफ़ी विद करण पर हो या किसी भी इवेंट में, सभी लोग उनके ओटीटी गाउन और एक्सपेरिमेंटल स्टाइल के बारे में बात करते हैं. और अब उनके (Sonam Kapoor) फैंस यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि वह अपने बच्चे के साथ फैशन के प्रति अपने प्यार को कैसे बैलेंस करती हैं. फैंस फिर से उनके उसी स्टाइल को वापस से देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं इन सब से हटकर बात की जाए तो सोनम सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ साझा करती हैं. 

हाल ही में उन्होंने मशहूर फैशन डिजाइनर अर्पिता मेहता और कुणाल रावल को शादी के बंधन में बंधने के लिए बधाई दी है. एक्ट्रेस (Sonam Kapoor) ने दोनों की तस्वीर साझा करते हुए लिखा है कि बधाई हो मेरे प्यारे @kunalrawaldstress और @arpita__mehta मेरे पास बहुत अधिक फ़ोमो था! मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती कि आप दोनों के लिए भविष्य क्या है..आपको बहुत-बहुत प्यार. सोनम का यह पोस्ट फैंस को खूब पसंद आ रहा है. हर कोई उनके पोस्ट पर अपना रिएक्शन शेयर करते हुए नजर आ रहा है.