logo-image

Sonam Kapoor : सोनम कपूर ने फैंस के साथ शेयर की अपने बेटे की झलक, खेलते नजर आए वायु

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. एक बार फिर अदाकारा चर्चा में आ गई हैं. हुआ यूं कि आज सोनम (Sonam Kapoor Baby ) ने अपने बेबी का एक वीडियो अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है. लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

Updated on: 04 Dec 2022, 12:37 PM

नई दिल्ली :

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. एक बार फिर अदाकारा चर्चा में आ गई हैं. हुआ यूं कि आज सोनम (Sonam Kapoor Baby ) ने अपने बेबी का एक वीडियो अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है. लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. दरअसल, इसका कारण साफ है क्योंकि वीडियो में उनका बेबी वायु एंजॉय करते हुए नजर आ रहा है. हालांकि बेटे के फेस की झलक उन्होंने साझा नहीं की है. फैंस काफी समय से उनके बच्चे को देखने के लिए परेशान है, इसलिए जब कभी सोनम बेबी से जुड़ा हुआ कोई भी पोस्ट साझा करती हैं तो लोग तुरंत रिस्पॉन्स करते हैं. इससे पहले भी उन्होंने अपने बेबी की कई सारी तस्वीरें और वीडियोज शेयर की हैं. वहीं हाल ही में अदाकारा ने  रेड सी फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करके सभी को हैरान कर दिया था. क्योंकि उनके बॉडी शेप से ये अंदाजा लगा पाना मुश्किल हो रहा था कि उन्होंने कुछ महीने पहले अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है. 

यह भी पढ़ें :  Jagga Jasoos : Katrina Kaif ने 100 घंटे तक की 'चाकरी', फिर भी रंग नहीं लाई मेहनत

जानकारी के लिए बता दें कि सोनम ने अगस्त में एक बच्चे को जन्म दिया था, यही कारण है कि वो फिल्मों में कम नजर आ रही हैं. इस बीच, वो अपने बेटे 'वायु' (Vayu) के लिए एक बिंदास मॉम बनने का फर्ज निभा रही हैं. हालांकि पिछले हफ्ते, अभिनेत्री को पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के स्टोर लॉन्च में दिल्ली जाते समय एक खूबसूरत अवतार में देखा गया था.

वर्क फ्रंट की बात करें तो, सोनम कपूर ने नेटफ्लिक्स की थ्रिलर फिल्म में कैमियो रोल किया था, जिसमें उनके पिता अनिल कपूर और फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने अभिनय किया था. वो आखिरी बार 2019 की फिल्म द जोया फैक्टर में दुलकर सलमान और अंगद बेदी के साथ नजर आई थीं. एक्ट्रेस जल्द शोम मखीजा की फिल्म ब्लाइंड में दिखाई देंगी. सोनम और उनके पति आनंद आहूजा ने इस साल अगस्त में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है, जिसका नाम वायु है.