logo-image

Uber कैब में सोनम कपूर के साथ हुआ कुछ ऐसा कि डर के मारे कांप उठी एक्ट्रेस

सोनम ने ट्विटर के माध्यम से अपने डरावने अनुभव को शेयर करने के साथ ही अपने 1.28 करोड़ प्रशंसकों को सर्तक किया.

Updated on: 18 Jan 2020, 02:43 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री सोनम कपूर लंदन में एक उबर चालक के साथ घटी एक घटना से काफी डरी हुई हैं. सोनम ने बुधवार को ट्विटर के माध्यम से अपने डरावने अनुभव को शेयर करने के साथ ही अपने 1.28 करोड़ प्रशंसकों को सर्तक किया. अभिनेत्री ने लिखा, "हे दोस्तो, मैंने आज उबर लंदन के साथ डरावने अनुभव का सामना किया. कृपया सावधान रहें. सबसे अच्छा और सुरक्षित होगा कि आप स्थानीय सार्वजनिक परिवहन या कैब का प्रयोग करें. मैं बहुत डरी हुई हूं."

एक प्रशंसक द्वारा कारण पूछे जाने पर अभिनेत्री ने कहा, "चालक पागल था और वह चिल्लाए जा रहा था. सफर खत्म होने तक मैं कांपती रही."

यह भी पढ़ें: वेलेंटाइन डे पर कार्तिक आर्यन ने बनाया सारा के साथ ये स्पेशल प्लान

वहीं उबर ने अभिनेत्री को ट्वीट कर कहा, "इस बारे में सुनकर हमें खेद हुआ सोनम. क्या आप हमें अपना ईमेल आईडी और मोबाइल नंबर के साथ सीधे मैसेज भेज सकती हैं ताकि हम इस पर गौर कर सकें?"

इस पर अभिनेत्री ने प्रतिक्रिया दी, "मैंने आपके एप पर शिकायत करने की कोशिश की और मुझे कई बार बोट्स द्वारा डिसकनेक्ट का जवाब मिला. आप लोगों को अपना सिस्टम अपडेट करने की जरूरत है. नुकसान हो चुका है. अब आपके करने लायक कुछ नहीं बचा है."

यह भी पढ़ें: निर्भया के दोषियों की फांसी आगे बढ़ने पर मल्लिका शेरावत ने दिया बयान

अगर वर्कफ्रंट के  बारे में बात करें तो पिछली बार सोनस, दलकिर सलमान के साथ द जोया फैक्टर में नजर आई थीं. अभिषेक शर्मा के डायरेक्शन में बनी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई.