logo-image

Sonam Kapoor ने कहा, उनके लिए मां बनना किसी ब्लेसिंग से कम नहीं

एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) का एक इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने मां बनने की खूबसूरत जर्नी को लेकर कई सारी बातें साझा की हैं. 

Updated on: 18 Apr 2022, 01:53 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं. और उनके चर्चा में आने की वजह बेहद ही खास है. एक्ट्रेस (Sonam Kapoor)मां बनने वाली हैं. वो अपनी इस जर्नी को काफी एंजॉय कर रही हैं. हालही में उन्होंने एक प्रेग्नेंसी फोटोशूट भी करवाया था, जिसमें उन्होंने भारतीय सभ्यता को महत्व देते हुए एक ट्रेडिशनल लुक लिया था. उसमें एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थी. उनके (Sonam Kapoor) चेहरे का नूर साफ नजर आ रहा था. उनके इस लुक की हर कोई तारीफ करते हुए दिखाई दे रहा था.  वहीं हाल ही में एक्ट्रेस का एक इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने मां बनने की खूबसूरत जर्नी को लेकर कई सारी बातें साझा की हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)

यह भी जानिए -  बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में चर्चा हो रही है किंग खान की, मीडिया के सामने दिया पोज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)

आपको बता दें, सोनम कपूर (Sonam Kapoor) कहा उन्होंने सोच रखा था कि शादी के बाद दो साल बाद तक लाइफ को एन्जॉय करना है और इसके बाद पेरेंटहुड पर फोकस करना है. दरअसल, हाल ही में दिए इंटरव्यू में सोनम ने कहा है कि वे अभी तीन महीने की प्रेग्नेंट हैं और यह सबकुछ बेहद कठिन है. एक्ट्रेस कहती हैं कि लोग यह नहीं बताते कि मां बनने की यह जर्नी कितनी कठिन होती है. सोनम ने आगे कहा हैं, आपका शरीर हर हफ्ते, हर दिन बदलता है और आपको हर बार एक नया ही अनुभव होता है. कई बार मैं सोती नहीं थी क्योंकि मुझे बार-बार बाथरूम जाना पड़ता था और कई बार मैं 10-12 घंटे तक सोती थी और उस वक्त मुझे कोई भी डिस्टर्ब नहीं करता. सोनम के बताया उनके लिए मां बनना किसी ब्लेसिंग से कम नहीं होता है.