logo-image

ऐसी रही Sonam Kapoor की प्रेग्नेंसी, डर में थीं एक्ट्रेस!

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) हाल ही में एक बच्चे की मां बनीं हैं. लेकिन फिलहाल वो अपने एक बयान के चलते चर्चा में आ गईं हैं. जिसमें उन्होंने खुलासा किया है कि वो अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान कितनी डरी हुई थी.

Updated on: 22 Aug 2022, 03:35 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) हाल ही में एक बच्चे की मां बनीं हैं. जिस पर उन्हें तमाम लोगों से बधाइयां मिलीं हैं. एक्ट्रेस की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं. जिन्हें लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. इस बीच हाल ही में उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी (Sonam Kapoor pregnancy) के दौरान के समय पर बात की है. जिसमें उन्होंने खुलासा किया है कि वो कितनी डरी हुई थी. उनका बयान इस समय चर्चा में बना हुआ है. आज हम इस आर्टिकल में इसी पर बात करने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VOGUE India (@vogueindia)

वोग इंडिया के साथ उन्होंने (Sonam Kapoor interview) इंटरव्यू में बताया, "मुझे क्रिसमस के दिन पता चला कि मैं प्रेग्नेंट हूं. आनंद हमारे लंदन वाले अपार्टमेंट के दूसरे कमरे में थे, क्योंकि वो कोविड -19 से संक्रमित थे. ऐसे में मैंने उन्हें वीडियो कॉल किया और उन्हें ये खबर दी. फिर हमने अपने पेरेंट्स को फोन किया और उन्हें भी बताया” सोनम कहती हैं कि जब महिलाएं 31 या 32 साल की उम्र में प्रेग्नेंट होती हैं, तो लोग टेंशन में आ जाते हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि उनके प्रेग्नेंसी के शुरुआती तीन महीनों में लंदन में बहुत से लोग कोविड -19 से पीड़ित थे. जिसके चलते उन्होंने खास सावधानी बरती.

उन्होंने (Sonam Kapoor latest statement) बताया, “हम सभी ने तय किया था कि मैं काफी सावधानी बरतूंगी, क्योंकि उस समय के लंदन में बहुत से लोगों को कोविड -19 हुआ था. लेकिन ठीक एक महीने बाद मुझे बुखार, खांसी और सर्दी हो गई. मैं घबरा गई और तुरंत गुगल करने लगी 'क्या होगा अगर प्रेग्नेंट होने पर आपको कोविड हो जाए? ये मुश्किल था. 31 या 32 के बाद गर्भवती होने वाली महिलाओं के बारे में हर कोई तनाव में रहता है. वे आपसे कहते हैं कि ऐसा मत करो, ऐसा मत करो. मैं ऐसी थी, 'रुको, रुको, मैं अभी भी बहुत छोटा महसूस करती हूं. मेरे पास मेरे पिता (अनिल कपूर) के जीन हैं, मैं बहुत छोटी दिखती हूं. यह ठीक रहेगा'." गौरतलब है कि अनिल कपूर इतनी उम्र में भी बिल्कुल फिट एंड फाइन दिखते हैं. ऐसे में आखिर उनकी बेटी सोनम को अपने जीन पर विश्वास कैसे नहीं होता.