Sonam Kapoor Ramp Walk: मां बनने के बाद पहली बार रैंप पर उतरीं सोनम कपूर, ढा दिया कहर

राजधानी दिल्ली में आयोजित इस इवेंट में सोनम कपूर ने अपने हुस्न का जादू बिखेर दिया.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
sonam kapoor

Sonam Kapoor Ramp Walk( Photo Credit : Social Media)

Sonam Kapoor Ramp Walk: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी चर्चा में है. इस वीडियो में एक्ट्रेस व्हाइट आउटफिट में रैंप वॉक करती नजर आ रही हैं. वो फैशन डिजाइनर अभिनव मिश्रा के शो के लिए शोस्टॉपर के रूप में रैंप पर उतरी थीं. एक्ट्रेस का ये अवतार देख उनके फैंस खुशी से झूम उठे हैं. खास बात ये है कि सोनम मां बनने के बाद पहली बाद रैंप पर उतरी हैं. बेटे वायु के जन्म के बाद सोनम का ग्लैमरस अंदाज देखने लायक है. न्यू मॉमी के स्टाइल और कॉन्फिडेंट ने सबका दिल जीत लिया है. 

Advertisment

राजधानी दिल्ली में आयोजित इस इवेंट में सोनम कपूर ने अपने हुस्न का जादू बिखेर दिया. उन्होंने 'हंसता हुआ नूरचेहरा' गाने के भावपूर्ण रीक्रिएटेड वर्जन पर अपनी एंट्री की. सोनम के स्टाइल स्टेटमेंट की बात ही अलग है, ये उन्हें पुरानी दुनिया से अलग बानाता है. एक्ट्रेस डिजाइनर अभिनव मिश्रा के 'रिफ्लेक्शन्स' कलेक्शन का व्हाइट शिमर अनारकली सूट पहने बलखाती नजर आ रही हैं. इस डीपनेक सूट में सोनम किलर लग रही हैं. उनके झुमके और मैचिंग नेकपीस लुक को और भी ग्रेसफुल बना रहा है. एक्ट्रेस ने मुस्कुराते हुए रैंप पर वॉक किया और कैमरे को पोज दिए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Society (@bollywoodsocietyy)

सिग्नेचर फ्लोरल पैटर्न, गोल्ड गोटा पट्टी और कॉट्यूरियर के सिग्नेचर मिररवर्क से सजा ये आउटफिट कमाल है. शो खत्म होने के बाद सोनम ने मीडिया से बातचीत की और रनवे पर अपनी वापसी पर खुशी जाहिर की. उन्होंने कहा, "मैं इतने सारे लोगों के बाद ऐसा कर रही हूं साल...2019 में मैंने रैंप वॉक किया. इसलिए तीन साल तक मैं रैंप पर नहीं चली और मैंने सोचा कि यह वापसी के लिए एकदम सही ड्रेस थी.'' 

इस बीच, फिल्मों की बात करें तो, सोनम को हाल ही में शोम मखीजा द्वारा निर्देशित फिल्म 'ब्लाइंड' में देखा गया था और इसमें पूरब कोहली, विनय पाठक और लिलेट दुबे भी प्रमुख भूमिकाओं में थे. इस फिल्म से सोनम ने एक्टिंग में कैबैक किया था. एक्ट्रेस ने अगस्त 2022 में वायु को जन्म दिया.

सोनम ने दो नए प्रोजेक्ट भी साइन किए हैं. उनके बारे में बात करते हुए, सोनम ने कहा, "मैंने दो साल की छुट्टी ले ली क्योंकि मैं प्रेग्नेंट थी और फिर अपने बेटे के साथ कुछ समय निकालना चाहती थी. अभी दो साल पूरे नहीं हुए हैं. पर मैं कुछ प्रोजेक्ट पर पर काम कर रही हूं. फिल्म अगले साल रिलीज होगी, क्योंकि फिल्में इसी तरह चलती हैं. मेरा मानना है कि हर साल दो कंटेंट पर काम करूं, बस, इससे ज्यादा नहीं, क्योंकि मैं अपने परिवार के साथ भी समय बिताना चाहती हूं."

Source : News Nation Bureau

सोनम कपूर रैंप वॉक Sonam kapoor son सोनम कपूर फैशन सोनम कपूर ग्लैमरस sonam kapoor fashionable look Sonam Kapoor family Anand Ahuja सोनम कपूर sonam kapoor fashion Sonam Kapoor sonam kapoor ramp look Sonam Kapoor ramp walk
Advertisment