logo-image

Sonam Kapoor : सोनम कपूर ने की अपने पति की तारीफ, कहा - मैं कितनी लकी हूं...

एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने आज सोशल मीडिया पर पति आनंद के लिए एक प्यारी सी पोस्ट शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर चर्चा विषय बनी हुई है. 

Updated on: 03 Nov 2022, 01:52 PM

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और उनके पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) को कौन नहीं जानता है. कपल ने हाल ही में ही अपनी जिंदगी में एक नन्हें महमान अपने बेटे वायु कपूर आहूजा (Vayu Kapoor Ahuja) का स्वागत किया है. सोनम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे वायु के नामकरण की तस्वीरें भी शेयर की थी , जिसे देखकर एक्ट्रेस  के फैंस काफी खुश हुए थे. साथ ही अब सोनम ने आज सोशल मीडिया पर पति आनंद के लिए एक प्यारी सी पोस्ट शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर चर्चा विषय बनी हुई है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)

यह भी जानिए -  Rakul Preet Singh : रकुल प्रीत सिंह ने मचाई सोशल मीडिया पर सनसनी, वायरल हुए फोटोज

आपको बता दें कि, सोनम ने अपने हबी के साथ फोटो शेयर (Sonam Kapoor Instagram)करते हुए लिखा, 'मेरे प्यारे पति के साथ सुबह की सैर. पिछले कुछ महीनों में मैंने यह जाना है कि मैं कितनी लकी हूं. कि मुझे वास्तव में मुझको समझने वाला एक अद्भुत साथी और पति मिला है. थैंक यू  @anandahuja के लिए मेरी जरूरतों को अपने से ऊपर रखना और मेरे स्वास्थ्य और खुशी के बारे में जुनूनी होना. मुझे पता था कि आप एक महान पिता होंगे लेकिन आप समझ गए हैं कि एक अच्छे पिता होने के नाते सबसे पहले आप सबसे अच्छे पति हो सकते हैं. 

आई लव यू.' एक्ट्रेस ने कैप्शन में आगे लिखा, 'Ps:तुम्हारे हाथ पकड़कर चलने से बढ़कर कुछ नहीं है.'  स्टार कपल का ये प्यार उनके इस सोशल मीडिया पोस्ट में साफ नजर आ रहा है. इसके अलावा उनके फैंस भी एक्ट्रेस का यह पोस्ट देखकर काफी भावुक हो गए हैं और एक्ट्रेस के कमेंट सेक्शन में भरभरकर उनकी तारीफें कर रहें हैं.