logo-image

सोनम कपूर ने की एकता कपूर की तारीफ, कहा- आप मेरे लिए इंस्पिरेशन हैं

एकता कपूर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर 1994 का एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है जब वह अपने पहले शो पर काम कर रही थीं. इस पर सोनम कपूर ने रिएक्ट किया है.

Updated on: 26 Sep 2023, 06:37 PM

नई दिल्ली:

सोनम कपूर बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं. अपने एक्टिंग स्किल के अलावा, सोनम एक फेमस फैशनिस्ट भी हैं. वह मेकर और बालाजी की को-फाउंडर एकता कपूर सहित इंडस्ट्री में कई लोगों के साथ अपने संबंध मजबूत करती हैं. हाल ही में एकता ने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक वीडियो पोस्ट किया जिस पर आयशा एक्ट्रेस ने रिएक्ट किया है. यह वीडियो, उनके वॉयसओवर के साथ, उन्हें बालाजी बैनर के तहत अपने पहले शो पर काम करते हुए दिखाता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by EktaaRkapoor (@ektarkapoor)

सोनम कपूर ने की एकता कपूर की तारीफ

आज, 26 सितंबर को, टीवी सीरियल मेकर एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर 1994 का एक थ्रोबैक वीडियो शेयर की. यह वीडियो, उनके वॉयसओवर के साथ, उन्हें बालाजी बैनर के तहत अपने पहले शो पर काम करते हुए दिखाता है. उन्होंने लिखा, जुलाई 1994 की एक बरसाती दोपहर. 17 साल की उम्र में मैंने अपना पहला शो अपनी मां के साथ हमारे सबसे प्यारे भगवान बालाजी के नाम से शुरू किया था. कभी-कभार पीछे मुड़कर देखना जरूरी है.

सोनम कपूर ने एकता की कहानी की तारीफ की

सोनम कपूर ने अपनी स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर एकता की तारीफ की है. उन्होंने लिखा, मेरे साथी मिथुन आप एक इंस्पिरेशन हैं. हमेशा गलत समझा गया लेकिन हमेशा ताकत और दृढ़ संकल्प के साथ आगे बढ़ते रहे. लव यू.  एकता और सोनम ने 2018 की कॉमेडी फिल्म वीरे दी वेडिंग में साथ काम किया है.

सोनम कपूर और एकता कपूर का वर्कफ्रंट

सोनम को हाल ही में थ्रिलर फिल्म ब्लाइंड में देखा गया था जो 2011 में इसी नाम की कोरियाई फिल्म की ऑफिशियल  रीमेक थी. रिलीज होने पर, फिल्म को ज्यादातर मिली जुली रिव्यू मिला. 

दूसरी ओर, एकता ने हाल ही में कॉमेडी-ड्रामा ड्रीम गर्ल 2 रिलीज़ की. आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे अभिनीत यह फिल्म ने बिजनेस किया.  उनके अगले प्रोडक्शन वेंचर, थैंक यू फॉर कमिंग का वर्ल्ड प्रीमियर इस साल के टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हुआ.