logo-image

Sonam Kapoor: ब्लैक ट्यूब गाउन में नजर आईं सोनम कपूर, देखें बोल्ड फोटोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) 2011 के कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी शुरुआत करने के बाद से ही अपने बोल्ड और अनोखे फैशन सेंस के लिए तारीफें बटोर रही हैं.

Updated on: 06 May 2023, 01:24 PM

मुंबई :

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) 2011 के कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी शुरुआत करने के बाद से ही अपने बोल्ड और अनोखे फैशन सेंस के लिए तारीफें बटोर रही हैं.  चाहे कोई इवेंट हो या बी-टाउन पार्टी, वह जानती हैं कि किसी भी आउटफिट में कैसे जलवा बिखेरना है. हालांकि, उनके हालिया फोटोशूट ने उनके फैंस के साथ-साथ फॉलोअर्स का भी ध्यान अपनी ओर खींचा है. सोनम ने एक मैगजीन के लिए बोल्ड फोटोशूट कराया, जिसमें वह अलग-अलग आउटफिट्स में पोज देती नजर आईं. 

पहली तस्वीर में सोनम ने एक ब्लैक कलर का ट्यूब गाउन पहना हुआ था जिसे उन्होंने एक व्हाइट ब्लेजर और एक मैचिंग टोपी के साथ पेयर किया था. वह अपने एक हाथ में एक ब्लैक कलर की स्लिंग पकड़े हुए देखी जा सकती हैं, जबकि उन्हें दूसरे हाथ में टोपी रखे हुए देखी जा सकता हैं. फोटो को शेयर करते हुए, नीरजा एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "थोड़ा पुराने जमाने के फैशन क्लास के साथ आप कभी गलत नहीं हो सकते."

पैटर्न वाले को-ऑर्ड सेट में नजर आईं एक्ट्रेस

दूसरी फोटो में, सोनम ने एक ब्लेज़र, एक मैचिंग शर्ट और ट्राउज़र्स के साथ एक प्रिंटेड आउटफिट पहना. वहीं उन्होंने अपने आउटफिट को ब्लैक फुटवियर और ऑरेंज मिनी क्लच के साथ एक्सेसराइज़ किया. दूसरी ओर, एक फोटो में, वह एक पैटर्न वाले को-ऑर्ड सेट में नजर आ रही हैं. वहीं इससे अगली फोटो में सोनम ने एक ब्लैक कलर का ट्यूब गाउन पहना हुआ थी, जिसे उन्होंने काले रंग की प्लीटेड स्कर्ट, ब्लैक स्टॉकिंग्स, व्हाइट ब्लेज़र और एक बेल्ट के साथ पेयर किया था. उन्होंने अपने आउटफिट को ब्लैक कलर के फुटवियर से पूरा किया. सोनम भी अपने एक लुक से बोल्ड हो गईं. वह मस्टर्ड ब्लेज़र के नीचे टॉपलेस थी जिसे उसने काली पतलून और एक काउबॉय टोपी के साथ जोड़ा था.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)

सोनम की फोटो पर फैंस ने किए कमेंट

फैंस सोनम की लेटेस्ट तस्वीरों से प्रभावित हुए, जैसा कि कमेंट्स सेक्शन से स्पष्ट है. एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट किया, "आप इस दुनिया में सबसे खूबसूरत और विनम्र व्यक्ति हैं, वास्तव में मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं." एक अन्य ने लिखा, "अफ्रीका से बहुत सारा प्यार भेज रहा हूं सोनम कपूर दीदी, आपको बहुत प्यार करता हूं.". अन्य ने लिखा "तुम बहुत प्यारी लग रही हो आई लव यू सोनम कपूर."