logo-image

सोनम कपूर को सता रही है पति आनंद आहूजा की याद, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और आनंद आहूजा (Anand Ahuja) इन दिनों लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप को इंजॉय कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए एक दूसरे को मिस कर रहे हैं

Updated on: 01 Sep 2021, 09:23 AM

highlights

  • सोनम कपूर को पति की याद आ रही है
  • सोनम ने तस्वीर शेयर की है
  • इस तस्वीर के साथ सोनम ने पोस्ट भी लिखा है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अपनी छोटी बहन रिया कपूर (Rhea Kapoor) की शादी के लिए कई महीनों के बाद भारत आई हैं. लेकिन अब सोनम कपूर (Sonam Kapoor) को अपने पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) की याद सताने लगी है. सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और आनंद आहूजा (Anand Ahuja) इन दिनों लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप को इंजॉय कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए एक दूसरे को मिस कर रहे हैं. सोनम कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है जिसमें वो आनंद आहूजा के साथ वीडियो कॉल कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा को निक जोनस ने बनाया अपना स्नैक, परिणीति बोलीं- ये क्या चल रहा है...

इस वीडियो में सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और आनंद आहूजा (Anand Ahuja) नजर आ रहे हैं. इसके अलावा सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने पति संग एक प्यारी सी तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें दोनो की जोड़ी कमाल लग रही है. तस्वीर शेयर करते हुए सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने लिखा, 'तुम्हारी बहुत याद सता रही है...तुमसे मिलने को बेकरार हूं.' सोनम की इस तस्वीर को लाखों लोग लाइक कर चुके हैं और कमेंट करते हुए दोनों की तारीफ कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor)

बता दें कि सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की छोटी बहन रिया कपूर (Rhea Kapoor) ने करण बूलानी संग 14 अगस्त को शादी रचाई है. इस शादी में सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) भी शामिल हुए थे मगर काम के चलते उन्हें बाद में जाना पड़ा और सोनम कपूर अभी मुंबई में ही परिवार संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. बता दें कि  सोनम कपूर ने मशहूर बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ 2018 में शादी की थी. शादी के बाद सोनम कपूर फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' और 'जोया फैक्टर' में नजर आई थीं. आने वाले समय में सोनम कपूर (Sonam Kapoor) फिल्म 'ब्लाइंड' में नजर आने वाली हैं. अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने फिल्म 'सांवरिया' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.