logo-image

Sonam Kapoor Weight Loss: डिलीवरी के बाद सोनम कपूर ने घटाया 20 किलो वजन, फ्लॉन्ट किया स्लिम फिगर

Sonam Kapoor Motherhood: सोनम कपूर इन दिनों मदरहुड एंजॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस ने साल 20222 में बेटे वायु कपूर को जन्म दिया था.

Updated on: 17 Jan 2024, 05:09 PM

नई दिल्ली:

Sonam Kapoor Weight Loss: बॉलीवुड दीवा सोनम कपूर अक्सर अपने फैशनेबल लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं. सोशल मीडिया पर आजकल सोनम एक से बढ़कर एक स्टाइलिश लुक्स में नजर आती हैं. फैशन के साथ-साथ अब सोनम अपनी फिटनेस से भी सुर्खियां बटोरने लगी हैं. एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी के बाद खतरनाक ट्रांसफॉर्मेंशन किया है. मदरहुड एंजॉय करते हुए सोनम धीरे-धीरे अपनी स्लिम शेप में आने की कोशश कर रही हैं. एक्ट्रेस ने हाल में अपनी मिरर सेल्फी से वेट-लॉस की झलक दिखाई है. फोटो देखकर फैंस भी एक्ट्रेस की मेहनत की दाद दे रहे हैं. सोनम बेहद शानदार तरीके से प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को मैनेज कर रही हैं.

आज 17 जनवरी को सोनम कपूर ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक मिरर सेल्फी शेयर की है. इसमें वो अपना स्लिम-फिगर फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस अपनी एक तस्वीर से देशभर की प्रेग्नेंट लेडीज को इंस्पिरेशन बन गई हैं. वह डिलीवरी के बाद अपने फिगर को लेकर काफी अलर्ट हैं. सोनम ने बताया कि डिलीवरी के बाद अब उन्होंने 20 किलो वजन कम कर लिया है. साथ ही उन्होंने अपना फिटनेस टारगेट भी बताया है कि अभी उन्हें 6 किलो और कम करना है. 

इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर इस तस्वीर में सोनम ब्लैक लैंगिंग और ब्रालेट टॉप में हैं. एक्ट्रेस ने बेहद कॉन्फिडेंस के साथ अपना फिट बॉडी दिखाई है. वीडियो के साथ सोनम ने कैप्शन दिया, "वाह..20 किलो वजन कम..6 और वजन कम करना है."

सोनम कपूर हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. हाल ही में एक खूबसूरत लहंगे में अपनी कुछ तस्वीरें साझा करते हुए अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी के बारे में बताया था. उन्होंने लिखा, ''मुझे फिर से अपने जैसा महसूस करने में 16 महीने लग गए. बिना किसी क्रैश डाइट और पागल वर्कआउट के धीरे-धीरे लगातार अपनी देखभाल और बच्चे की केयर के साथ मैं फिट होने की कोशिश कर रही हूं. मैं अभी तक वहां नहीं हूं लेकिन लगभग वहीं हूं जहां मैं होना चाहती हूं.. मैं अभी भी अपने शरीर के लिए बहुत आभारी हूं. एक महिला होना एक अद्भुत बात है.”