logo-image

Sonam Kapoor: पेरिस बिजनेस ऑफ फैशन गाला में स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं सोनम कपूर, देखें तस्वीरें

सोनम कपूर ने हाल ही में पेरिस में बिजनेस ऑफ फैशन 500 समारोह में शिरकत की. अभिनेत्री ने इस कार्यक्रम में शानदार पोज देते हुए फोटो शूट कराया.

Updated on: 01 Oct 2023, 07:09 PM

नई दिल्ली:

रांझणा, वीरे दी वेडिंग और नीरजा जैसी फिल्मों में अपने शानदार अभिनय के लिए मशहूर सोनम कपूर ने न केवल अभिनय के क्षेत्र में अपनी पहचान बनाई है, बल्कि एक सच्ची फैशन आइकन के रूप में भी उभरी हैं. अपने ग्लैमरस ड्रेसज के साथ अपनी अलग पहचान बनाने वाली सोनम ने सीमाओं को पार कर अंतरराष्ट्रीय फैशन कार्यक्रमों में अपनी छाप छोड़ी है. हाल ही में, उन्होंने पेरिस में प्रतिष्ठित बिजनेस ऑफ फैशन 500 समारोह में हिस्सा लेकर अपनी उपलब्धि दर्ज कराई. इस इवेंट में इंडस्ट्री की अन्य हस्तियों ने भी हिस्सा लिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Business of Fashion (@bof)

बिजनेस ऑफ फैशन इवेंट में शामिल हुईं एक्ट्रेस

फैशन 500 का बिजनेस इवेंट 30 सितंबर को पेरिस, फ्रांस में शुरू हुआ. यह एनुअल फैशन इवेंट फैशन को आकार देने वाले दिग्गजों को श्रद्धांजलि देने के लिए मानाया जाता है, उन्हें प्रेस्टीजियस ट्रेंडसेटर के रूप में स्वीकार करता है. बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर आहूजा ने इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई, रिसॉर्ट 2024 कलेक्शन से सीधे नेकलाइन पर मूंगा अलंकरणों से सजे सफेद वैलेंटिनो गाउन में उन्होंने एंट्री किया.

सोनम कपूर साल 2023 गाला में भी शामिल हुईं

एक्ट्रेस अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते स्नैपशॉट शेयर किया, साथ में कैप्शन दिया, सोनम कपूर 2023 गाला में शामिल हुईं. उन्होंने रांझणा और भाग मिल्खा भाग में अपनी भूमिकाओं के लिए एक सफल अभिनेत्री के रूप में पहचान हासिल की, जिससे उन्हें कई वेस्ट एक्ट्रेस नॉमिनेशन प्राप्त हुए. और वह 2013 में इंडेस्क में शामिल हुईं. इस ग्लोबल इवेंट में फैशन इंडस्ट्री की कई प्रसिद्ध हस्तियों ने भाग लिया, जिनमें फैरेल विलियम्स, करोल जी, एमिली राताजकोव्स्की, ट्रॉय सिवन, फ्लोरेंस पुघ, अशर, नाओमी कैंपबेल, जेरेड लेटो और अन्य शामिल थे. सोनम ने फेमस अमेरिकी गायक अशर के साथ एक तस्वीर भी खिंचवाई.

सोनम कपूर का वर्क फ्रंट

सोनम कपूर ने हाल ही में ओटीटी पर रिलीज हुई क्राइम थ्रिलर ब्लाइंड में स्क्रीन की शोभा बढ़ाई. एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंट और मदरहुड पर ध्यान देने के लिए अभिनय से ब्रेक ले लिया है. अपने फ्यूचर के प्रयासों पर चर्चा करते हुए, सोनम ने पहले खुलासा किया था, मैं यहां से साल दर साल दो प्रोजेक्ट करना चाह रही हूं और मैं ऐसी स्क्रिप्ट की तलाश में हूं जो बेहद इंटरेस्टिंग और आकर्षक हों. मैं उन विषयों की ओर आकर्षित हो रही हूं, जो आडियंस को खींचती हैं ताकि हम एक परिवार, एक समुदाय के रूप में फिल्मों को एंजॉय कर सकें. सोनम अपने अपकमिंग, बैटल फॉर बिटोरा की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयारी कर रही हैं, जो अगले साल शुरू होने वाली है.