logo-image

Sonam Kapoor Look : करवा चौथ पर सोनम कपूर ने ऐसे किया था खुद को तैयार

बिते दिन करवा चौथ (Karwa Chauth) समारोह बड़ी धूमधाम से मनाया गया था. हर शादीशुदा महिलाएं इस दिन अपने प्यार को जाहिर करने और पति की लंबी आयु के लिए इस व्रत को करती हैं.

Updated on: 14 Oct 2022, 04:58 PM

नई दिल्ली :

बिते दिन करवा चौथ (Karwa Chauth) समारोह बड़ी धूमधाम से मनाया गया था. हर शादीशुदा महिलाएं इस दिन अपने प्यार को जाहिर करने और पति की लंबी आयु के लिए इस व्रत को करती हैं. कई सारे बॉलीवुड स्टार ने भी इस त्योहार को बड़े ही शानदार तरीके से मनाया, जो उनके सोशल मीडिया पर भी देखने को मिला. तो भला सोनम कपूर (Sonam Kapoor) क्यों पीछे रहती ? एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कई सारी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. हालांकि उन्होंने इस व्रत को नहीं रखा, जिसका कारण भी उन्होंने साझा किया. एक्ट्रेस तस्वीर में गहरे गुलाबी रंग की साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं, जिसमें वो बेहद प्यारी लग रही हैं.

यह भी जानिए -  Akele Hum Akele Tum : फिल्म की पहली पसंद अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित थे

आपको बता दें कि सोनम ने अपने तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, 'मेरे पति करवा चौथ के फैन नहीं हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि व्रत केवल रुक-रुक कर होना चाहिए, इसलिए मैंने इसे कभी नहीं रखा!'. करवा चौथ त्योहार के लिए अपनी मां सुनीता कपूर ( Sunita Kapoor) की तारीफ करते हुए, उन्होंने लिखा, 'लेकिन हम दोनों बड़े विश्वासी हैं कि त्यौहार और परंपराएं परिवार और दोस्तों के एक साथ आने का एक बड़ा कारण हैं.

मुझे अच्छा लगता है कि मेरी मां इसे मनाना पसंद करती हैं और मैं इसका हिस्सा बनना और सजना-संवरना पसंद करती हूं.' सोनम की फोटोज पर फैंस दिल खोलकर प्यार बरसा रहे हैं. वाकई वो इन तस्वीरों में किसी परी से कम नहीं लग रही हैं. भले ही सोनम ने व्रत नहीं रखा लेकिन सज-संवरकर सभी का दिल जीतने में कामयाब रही. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)