logo-image

लुट गए Sonam Kapoor और Anand Ahuja, घर पर हुई करोड़ों की चोरी

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अपनी प्रेग्नेंसी (Sonam Kapoor Pregnancy) को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं. इस बीच हाल ही में एक्ट्रेस को लेकर एक मामला सामने आया है. जिसमें कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस के घर करोड़ों की चोरी हो गई है.

Updated on: 09 Apr 2022, 02:23 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अपने गजब के फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. वो अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. जिन्हें उनके फैंस भी खूब पसंद करते हैं. साथ ही जमकर प्यार भी लुटाते हैं. फिलहाल वो अपनी प्रेग्नेंसी (Sonam Kapoor Pregnancy) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. बीते दिनों एक्ट्रेस ने अपना मैटरनिटी फोटोशूट (Sonam Kapoor Maternity Photoshoot) फैंस के साथ शेयर किया था. जो लोगों को काफी ज्यादा पसंद आया. साथ ही लोगों ने सोनम की उन तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटाया. इस बीच हाल ही में एक्ट्रेस से जुड़ा एक मामला सामने आया है. जिसमें बताया जा रहा है कि सोनम कपूर के घर करोड़ों की चोरी (Sonam Kapoor and Anand Ahuja residence robbed) हो गई है. सोनम के फैंस इस बारे में सुनकर हैरान हो रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)

बता दें कि ये चोरी सोनम के ससुराल में हुई है, जो कि दिल्ली के शेरगिल मार्ग पर स्थित है. जहां उनके ससुर हरीश आहूजा, सास प्रिया आहूजा और दादी सरला आहूजा रहते हैं. उनके घर पर करोड़ों की चोरी का मामले सामने आया है. जिसमें बताया जा रहा है कि चोर उनके अपार्टमेंट से 1.41 करोड़ की ज्वैलरी और नकदी उड़ा (Theif stolen jwellery and cash from Sonam residence) कर चले गए. आपको जानकर हैरानी होगी कि ये मामला हाल का नहीं है, बल्कि काफी पुराना है. उनके घर बीते फरवरी के महीने में ही ये चोरी हुई थी. जिसके बाद उनके ससुराल वालों ने तुगलक रोड थाने में शिकायत भी दर्ज कराई थी. हालांकि, पुलिस ने मामले की जांच तत्काल रूप से शुरू कर दी. लेकिन हाई प्रोफाइल मामला होने के चलते इसे दबा दिया गया. जिसके बाद अब इस बारे में लोगों को पता चल रहा है.

पुलिस के मुताबिक, वे 25 कर्मचारियों, 9 केयरटेकर, माली, ड्राइवर आदि से पूछताछ कर रहे हैं. साथ ही पिछले 1 साल के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं. आपको बताते चलें कि सोनम कपूर के पति अपने परिवार के साथ दिल्ली में नहीं रहते हैं, बल्कि वो अपने चाचा सुनील अहूजा संग कैलिफोर्निया में रहते हैं. हालांकि, वे अक्सर अपने परिवारवालों से मिलने अपने घर जरूर आ जाया करते हैं.

खैर, बात करें सोनम के वर्कफ्रंट (Sonam Kapoor Upcoming Movies) की तो फिलहाल तो वो अपनी फिल्मों से दूर अपने होने वाले बच्चे के वेल्कम की प्लानिंग करने वाली हैं. लेकिन उनके पास फिल्म 'ब्लाइंड' (Blind) है. जिसे उन्होंने कंप्लीट कर लिया है और ये फिल्म कुछ दिनों में पर्दे पर रिलीज की जा सकती है. दर्शकों को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.