News Nation Logo

कान फिल्म फेस्टिवल 2017: सोनम कपूर ने दीपिका पादुकोण को नहीं दी कोई टिप्स, जानें क्यों

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और दीपिका पादुकोण के अलावा सोनम कपूर लॉरियल पेरिस के ब्रांड एंबेसडर के रूप में 21 और 22 मई को रेड कार्पेट पर जलवे बिखेरेंगी।

IANS | Edited By : Sonam Kanojia | Updated on: 17 May 2017, 10:59:18 PM
दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर (फाइल फोटो)

मुंबई:

अपने बेहतरीन फैशन सेंस के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री सोनम कपूर कान के लिए जल्द ही रवाना होंगी। वह अंतर्राष्ट्रीय स्तर के एक सौंदर्य कंपनी के ब्रांड एंबेसडर के रूप में 70वें कान फिल्म महोत्सव के रेड कार्पेट पर जलवे बिखेरेंगी। अभिनेत्री ने बुधवार को अपनी बहन रिया कपूर के साथ अपने फैशन ब्रांड रीसन को लॉन्च किया।

सोनम ने इस मौके पर मीडिया को बताया, 'इस साल जबकि हम कई दूसरे कामों में व्यस्त थे.. इसलिए कान फिल्म महोत्सव में शामिल होने के लिए ज्यादा तैयारी नहीं की है, आमतौर पर मेरी बहन रिया मुझे स्टाइल करती है और वह फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' बनाने में व्यस्त हैं। मैं अपनी दो फिल्मों की शूटिंग करने में और हमारे फैशन ब्रांड रीसन का प्रचार करने में व्यस्त थी।'

ये भी पढ़ें: PICS: कान फिल्म फेस्टिवल में दीपिका पादुकोण बिखेरेंगी जलवे

सुंदर दिखने के लिए ये करती हैं सोनम

अभिनेत्री ने कहा कि चूंकि यह एक सौंदर्य ब्रांड है और सुंदर दिखने के बारे में है, तो उनका मानना है कि सिर्फ अंदर से खुश होने पर भी सुंदर दिखा जा सकता है। वह बस ऐसा ही कर रही हैं।

ऐश्वर्या-दीपिका बिखेरेंगी जलवा

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और दीपिका पादुकोण के अलावा सोनम कपूर लॉरियल पेरिस के ब्रांड एंबेसडर के रूप में 21 और 22 मई को रेड कार्पेट पर जलवे बिखेरेंगी।

दीपिका को नहीं दी कोई टिप्स

यह पूछे जाने पर कि क्या वह पहली बार कान में इस सौंदर्य ब्रांड का प्रतिनिधित्व करने जा रही दीपिका को कोई टिप्स देंगी तो उन्होंने कहा कि वह पहले ही कई इंटरनेशल कार्पेट पर चल चुकी हैं और अनुभवी हैं।

ये भी पढ़ें: #Cannes2017: आखिर सामने आ ही गई दीपिका की पहली तस्वीर, क्या आपने देखी?

'पैडमैन' में बिजी हैं सोनम

अपने फैशन ब्रांड रीसन के बारे में रिया ने बताया कि सभी परिधान न सिर्फ दिखने में सुंदर हैं बल्कि पहनने में भी सहज हैं।

बता दें कि सोनम कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'पैडमैन' में बिजी हैं। इस मूवी में उनके अलावा अक्षय कुमार और राधिका आप्टे भी हैं। खबरों की मानें तो यह फिल्म 26 जनवरी 2018 को रिलीज होगी।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 17 May 2017, 07:54:00 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.