News Nation Logo

सोनम कपूर हुईं इमोशनल, जीजू करण के लिए लिखा ये स्पेशल पोस्ट

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें से कुछ में अपनी बहन के साथ  Sister Goals देती नजर आ रही हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 18 Aug 2021, 11:31:50 AM
Sonam kapoor

सोनम कपूर ने लिखा इमोशनल पोस्ट (Photo Credit: फोटो- @sonamkapoor Instagram)

highlights

  • सोनम कपूर ने जीजू के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट
  • सोनम ने रिया की शादी की तस्वीरें शेयर की हैं
  • सोनम कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की बहन रिया कपूर (Rhea Kapoor) हाल ही में बॉयफ्रेंड करण बूलानी संग 14 अगस्त को शादी के बंधन में बंधी हैं. हाल ही में सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें से कुछ में अपनी बहन के साथ  Sister Goals देती नजर आ रही हैं. रिया कपूर की शादी में सोनम ने अनारकली पहनी थी जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं शादी से एक खूबसूरत तस्वीर भी सोनम ने सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें रिया कपूर काउच पर नजरें नीचे कर बैठी हैं और सोनम उनके पीछे उन्हें पकड़कर खड़ी हैं. वहीं सोनम ने अपने जीजू करण के साथ तस्वीर शेयर करते हुए इमोशनल नोट लिखा है.

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने जीजू करण बूलानी के साथ प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'तुम हमेशा से फैमिली थे. तुम्हारी दोस्ती मेरे जीजू का टाइटल होने से ज्यादा महत्वपूर्ण है. लेकिन मैं इतना उत्साहित हूं कि आप हैं. लव यू.' 

यह भी पढ़ें: शनाया कपूर ने बैकलेस ड्रेस में शेयर किया Video, बहन की शादी में दिखा ग्लैमरस अवतार

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor)

वहीं सोनम ने रिया के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'एक साथ हों या कई मील तक दूर हों. हम बहनें दिल से जुड़ी हुई हैं. इस ब्यूटीफुल दुल्हन की बहन होकर गर्वित महसूस करती हूं. लव यू.' इस पोस्ट के साथ शेयर की गई तस्वीर में दोनों साथ में कैमरा पर पोज दे रही हैं. तस्वीर को देखकर ही दोनों बहनों के बीच की बॉन्डिंग का अंदाजा लगाया जा सकता है.

यह भी पढ़ें: 'सुपर डांसर 4' में होगी 'शिल्पा शेट्टी' की वापसी, पति की गिरफ्तारी के बाद से थीं गायब

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor)

सोनम कपूर बहन की शादी में पति आनंद अहूजा के साथ पहुंची थीं. सोनम ने पति आनंद के साथ भी कई तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें दोनों की जोड़ी कमाल लग रही है. शादी में सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने पेस्टल ग्रीन कलर का सूट पहना था. सोनम के ट्रेडिशनल लुक को बहुत पसंद किया जा रहा है.

बता दें कि रिया कपूर और करण बूलानी एक दूसरे को करीब 12 सालों से डेट कर रहे थे और दोनों की पहली मुलाकात फिल्म 'आयशा' के सेट पर हुई थी. रिया कपूर इस फिल्म का निर्माण कर रही थीं और करण इस फिल्म में सहायक निर्देशक के रूप में काम कर रहे थे. फिल्म आयशा में सोनम कपूर लीड रोल में नजर आई थीं. इसी दौरान दोनों का प्यार परवान चढ़ा, रिया ने कभी भी अपने रिलेशनशिप को छुपाकर नहीं रखा. रिया कपूर (Rhea Kapoor) सोशल मीडिया के जरिए अपनी और करण की कई तस्वीरें शेयर करती रहती थीं.

First Published : 18 Aug 2021, 11:31:50 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो