logo-image

सोनम कपूर पिता अनिल कपूर को देख हुईं इमोशनल, Video हुआ वायरल

एयरपोर्ट पर उस वक्त नजारा काफी इमोशनल हो गया जब सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अपने पिता अनिल कपूर को देखकर रो पड़ीं

Updated on: 14 Jul 2021, 01:56 PM

highlights

  • अनिल कपूर को देख भावुक हुईं सोनम कपूर
  • सोनम कपूर कई महीनों के बाद भारत आई हैं
  • सोशल मीडिया पर सोनम का वीडियो वायरल हो रहा है

नई दिल्ली:

आम लोग हों या बॉलीवुड के सेलेब्स, काफी दिनों तक मां-बाप से ना मिलें तो उन्हें देखते ही इमोशनल हो जाते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के साथ. सोनम कपूर (Sonam Kapoor) लंबे समय के बाद इंग्लेंड से भारत लौटी हैं. एयरपोर्ट पर उस वक्त नजारा काफी इमोशनल हो गया जब सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अपने पिता अनिल कपूर को देखकर रो पड़ीं. सोशल मीडिया पर एयरपोस्ट की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें सोनम कपूर अपने पापा से मिलते ही रोते हुए नजर आ रही हैं. पिता से इतने दिनों के बाद मिलने पर सोनम कपूर भावुक हो गईं.

यह भी देखें: सोशल मीडिया क्वीन हैं अवनीत कौर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) बी-टाउन में अपने फैशन और स्टाइल स्टेटमेंट के लिए मशहूर हैं. सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की सुसुराल भले ही दिल्ली में है मगर वो अपने पति आनंद आहूजा के साथ विदेश में रहती हैं. सोनम कपूर के एयरपोर्ट लुक की बात करें तो इस दौरान वह नीले डिजाइनर आउटफिट और खुले बालों में नजर आईं. सोनम कपूर का एयरपोर्ट लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो की बात करें तो इसमें सोनम एयरपोर्ट टर्मिनल से बाहर निकलती हैं तो उनके पिता अनिल कपूर उनका इंतजार करते हुए दिखाई देते हैं. सोनम अपने पिता अनिल कपूर को देख भावुक हो जाती हैं और वहीं रोना शुरू कर देती हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के करियर की बात करें तो उन्होंने इसकी शुरुआत फिल्म सांवरिया से की थी. इस फिल्म में सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के अपोजिट रणबीर कपूर नजर आए थे. इसके बाद सोनम ने 'आई हेट लव स्टोरी', 'रांझणा', दिल्ली-6, नीरजा, जैसी कई हिट फिल्में दी हैं. सोनम कपूर (Sonam Kapoor) आखिरी बार फिल्म 'द जोया फैक्टर' में दिखाई दी थीं. सोनम की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिल्म 'ब्लाइंड' में नजर आएंगी. यह फिल्म साउथ कोरियन फिल्म की हिंदी रीमेक है.