logo-image

Sonam Kapoor ने फ्लांट किया अपना postpartom belly, दिए बॉडी पाजिटिविटी गोल्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इस वक्त बॉलीवुड की सबसे नई मां हैं, और एक्ट्रेस ने हाल ही में ही ये खुलासा किया कि वह अपने बेटे को जन्म देने के बाद भी अपनी प्रेग्नेंसी वाले कपड़े पहनती हैं.

Updated on: 01 Sep 2022, 05:53 PM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इस वक्त बॉलीवुड की सबसे नई मां हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था. गुरुवार को, उन्होंने अपने बेटे के अस्पताल से घर लौटने के बाद अपना पहला लाइफ अपडेट शेयर किया. सोनम ने खुलासा किया कि वह अपने बेटे को जन्म देने के बाद भी अपनी प्रेग्नेंसी वाले कपड़े पहने हुए हैं. उन्होंने मुंबई में अपने घर से अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह मैचिंग बैगी जैकेट और चश्मे के साथ काली पैंट पहने नजर आ रही हैं. 

आपको बता दें कि, सोनम और आनंद आहूजा ने 20 अगस्त को अपने बेटे के जन्म की घोषणा की थी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस और परिवार के साथ एक प्यारे मैसेज के माध्यम से खबर शेटर की. इसमें लिखा था, "20.08.2022 को, हमने सिर झुकाए और खुले दिल से अपने खूबसूरत बच्चे का स्वागत किया. इस सफर में हमारा साथ देने वाले सभी डॉक्टरों, नर्सों, दोस्तों और परिवार को धन्यवाद. यह केवल शुरुआत है, लेकिन हम जानते हैं की हमारी जिंदगी हमेशा के लिए बदल गई है - सोनम और आनंद." 

यह भी पढें - गणपति समारोह से क्यों जल्दी चले गए थे SalmanKhan? कहीं Katrina तो नहीं है कारण...

यही खबर सोनम के माता-पिता अनिल कपूर (Anil Kapoor) और सुनीता कपूर (Sunita Kapoor) ने भी शेयर की थी. कुछ दिनों बाद सोनम अपने बच्चे को लेकर अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद अनिल के घर लौट आईं. उनके परिवार के सदस्यों ने उनका स्वागत किया और उन्हें कार्यक्रमों  में भाग लेते हुए भी देखा गया. हालांकि इस कपल ने अभी तक बच्चे के चेहरे या नाम का खुलासा नहीं किया है, सोनम की बहन रिया कपूर (Rhea Kapoor) ने अपनी कुछ इंस्टाग्राम स्टोरीज में नन्ही सी बच्ची का नाम 'सिम्बा' रखा है. अब बात करें एक्टर के वर्कफ्रंट की तो, सोनम अगली बार सुजॉय घोष (Sujoy Ghosh) के प्रोडक्शन ब्लाइंड में दिखाई देंगी.