logo-image

सोनम कपूर ने परिवार संग मनाया अपना बर्थडे, शेयर किया वीडियो

सोनम जल्द ही फरहान अख्तर के साथ द जोया फैक्टर में नजर आएंगी.

Updated on: 09 Jun 2019, 02:52 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री सोनम कपूर आहूजा रविवार को 34 साल की हो गईं और अपने जन्मदिन को उन्होंने अपने परिवार और कुछ खास करीबी दोस्तों संग मनाया. सोनम को जन्मदिन के इस मौके पर एक ब्लैक ड्रेस और स्टेटमेंट इयररिंग्स में देखा गया.

सोशल मीडिया पर इस मौके की कई तस्वीरें भी मौजूद है. इसमें उनके माता-पिता अनील और सुनीता कपूर, बहन रिया कपूर के साथ दोस्त मसाबा गुप्ता, पूजा ढींगरा, सम्युक्ता नायर, कुणाल रावल और शैला खान भी मौजूद हैं और इसके साथ ही अनिल कपूर के दोस्त अनुपम खेर को भी तस्वीर में देखा जा सकता है.

View this post on Instagram

Hey birthday girl 🥰🎈🎂

A post shared by Pooja Dhingra 🗻 (@poojadhingra) on

अपनी बेटी के जन्मदिन पर अनिल ने एक स्पेशल नोट भी पोस्ट किया है: "जन्मदिन मुबारक हो सोनम! मैं बता नहीं सकता कि हमें तुम पर कितना गर्व है! तुम एक अनुकरणीय इंसान के रूप में परिवर्तित हुई हो और ऐसे में हम केवल तुम्हें विस्मय भरी निगाहों से देख सकते हैं और प्रेरित महसूस कर सकते हैं. हर साल की तरह यह भी नए और रोमांचक तरीके से तुम्हारा साल होगा! कभी मत बदलना! ढेर सारा प्यार."

सोनम की बहन रिया कपूर ने भी उन्हें विश किया है. वहीं सोनम के पति आनंद ने एक तस्वीर को पोस्ट करते हुए सोनम को 'गर्लफ्रेंड फॉरऐवर (हमेशा के लिए गर्लफ्रेंड)' कहा है.

View this post on Instagram

#girlfriendforever #everydayphenomenal ... Happy Birthday to my 🌍🌎🌏.

A post shared by anand s ahuja (@anandahuja) on

फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में सोनम की को-स्टार रह चुकी स्वरा ने भी सोनम को एक उम्दा इंसान बताते हुए जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं हैं.