logo-image

Anand Ahuja Post: आनंद आहूजा ने शेयर किया सोनम और वायू का प्यार भरा पल, देखें तस्वीर

आनंद आहूजा ने सोशल मीडिया पर सोनम कपूर और उनके बेटे वायू कपूर आहूजा की एक अंदेखी तस्वीर शेयर की है.

Updated on: 10 Jun 2023, 08:02 AM

New Delhi:

बॉलीवुड की फैशनिस्टा सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने बीते दिन अपना 38वां जन्मदिन मनाया. नई मां के रूप में यह उनका पहला जन्मदिन था और यह दिन उन्होंने बेहद खास तरीके से मनाया. एक्ट्रेस के लिए उनके फैंस, दोस्तों और परिवार के सदस्यों ने सोशल मीडिया पर हार्दिक शुभकामनाओं की बाढ़ ला दी थी. इस खास दिन को सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) ने और भी खास बना दिया और एक प्यारे से पोस्ट के साथ सोनम कपूर के बर्थडे का अंत किया. 

आपको बता दें कि, सोनम के पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) ने उनके स्पेशल डे पर उनकी और उनके बेटे वायु की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की. तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने अपनी 'जान' के लिए एक प्यारा सा नोट भी लिखा है. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "ऐसी शामें... 'उम वायु' @sonamkapoor... आप धरती पर एंडल हैं - दया, सहानुभूति, ज्ञान और दृष्टिकोण से भरपूर. हम बहुत खुशकिस्मत हैं कि हमें आपकी देखभाल और हर दिन हर पल प्यार मिला है. जन्मदिन मुबारक हो, मेरी जान। @sonamkapoor #EverydayPhenomenal #VayusParents." शेयर की हुई फोटो में सोनम एथनिक अवतार में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के साथ उनके बेटे वायू को भी देखा जा सकता है. अपने बेटे वायू की तरफ सोनम को प्यार भरी नजरों से देखा जा सकता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anand s ahuja (@anandahuja)

यह भी पढ़ें - Veda Ambani: वेदा अकाश अंबानी नाम से जानी जाएगी श्लोका की बेटी, नाम सुन फैंस हुए इंप्रेस  

इस बीच, सोनम कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो, सोनम अपनी आने वाली फिल्म 'ब्लाइंड' (Blind) के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इस फिल्म का निर्देशन शोम मखीजा ने किया है.इस फिल्म में पूरब कोहली, विनय पाठक और लिलेट दुबे भी एहम भूमिकाओं में हैं. एक्ट्रेस ने स्कॉटलैंड में पैंडेमिक के दौरान फिल्म की शूटिंग की गई थी.