logo-image

Rhea Kapoor Post: लंदन में एंजॉय करते दिखीं सोनम और जाह्नवी, रिया कपूर ने शेयर की तस्वीरें 

सोनम कपूर हाल ही में लंदन में अपनी बहनों से मिली. जहां से एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Updated on: 24 Jun 2023, 06:43 PM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और उनके पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) अपने बेटे वायु (Vayu Kapoor Ahuja) के साथ लंदन में रहते हैं. अभी कुछ दिन पहले ही सोनम ने उनके साथ लंदन में अपना जन्मदिन मनाया था और इस जश्न की कुछ शानदार तस्वीरें भीं शेयर की थी. साथ ही अब,सोनम अपनी बहन रिया कपूर (Rhea Kapoor) और अपनी कजिन जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के साथ लंदन में दिखाई दी हैं. तीनो बहनें लंदन में एक-साथ समय बिताती दिख रही हैं.  आज यानी शनिवार को रिया ने अपनी लंदन डायरीज की झलकियाँ शेयर कीं, इन तस्वीरों में सोनम और जान्हवी को एक रेस्ट्रां में बैठे हुए एंजॉय करते हुए देखा जा सकता है. 

आपको बता दें कि, रिया कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लंदन से तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की हैं. पहले वाले में सोनम कपूर और जान्हवी कपूर को एक खुशी भरा पल शेयर करते हुए दिखाया गया है. कपूर बहनें लंदन के एक बिस्टरो में एक-दूसरे के बगल में बैठी नजर आ रही हैं और वे सभी मुस्कुरा रही हैं, जबकि सोनम किसी बात पर हंसती नजर आ रही हैं. सफेद रिब्ड निट ड्रेस में जाह्नवी बेहद खूबसूरत लग रही हैं और उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ रखा है. इस बीच, सोनम डीप वी-नेकलाइन के साथ चमकीले ऑरेंज कलर के आउटफिट में बहुत सुंदर दिख रही हैं. वह गोल्डन झुमके पहने नजर आ रही हैं. अगली तस्वीर में दोनों तरफ इमारतों वाली सड़क का एक सुंदर सीन देखा जा सकता है, जबकि तीसरी में उन्होंने खाने की फोटो शेयर की है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor)

तस्वीरें और वीडियोज को शेयर करते हुए रिया ने कैप्शन में लिखा, “शाम 7 बजे स्वीट समर सोलस्टिस. #लंदनबायनाइट.” जान्हवी कपूर ने पोस्ट पर एक दिल वाला इमोजी भी शेयर किया.  इस बीच, रिया ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी सोनम और जान्हवी की तस्वीर शेयर की और लिखा, “कपूर गर्ल स्माइली तस्वीरें जिनमें फिलहाल कोई आंखें नहीं दिख रही हैं.”

यह भी पढ़ें - Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: धर्मेंद्र ने अब आलिया भट्ट पर जमकर लुटाया प्यार, शेयर की लवली Photo