logo-image

Sonam Kapoor : सोनम कपूर और आनंद आहूजा के रिश्ते को पूरे हुए 7 साल, अदाकारा ने दिखाया प्यार....

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) एक शानदार एक्ट्रेस हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव हैं, यही वजह है कि वो आए दिन पोस्ट्स साझा करती रहती हैं. आज फिर से अदाकारा ने अपने पति आनंद आहूजा संग एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है.

Updated on: 04 Dec 2022, 12:08 PM

नई दिल्ली :

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) एक शानदार एक्ट्रेस हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव हैं, यही वजह है कि वो आए दिन पोस्ट्स साझा करती रहती हैं. आज फिर से अदाकारा ने अपने पति आनंद आहूजा संग एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है, जिसको फैंस का काफी प्यार मिल रहा है. तस्वीर में कपल एक दूसरे के साथ पोज देते हुए नजर आ रहा है, सोनम ने नीले रंग की एक स्टाइलिश ड्रेस पहन रखी है, वहीं उनके पति ने नीले रंग की टीशर्ट वियर कर रखी है. दोनों एक साथ बेहद प्यारे लग रहे हैं. पोस्ट को शेयर करते हुए अदाकारा ने कैप्शन में ये भी बताया कि उनके रिश्ते को 7 साल पूरे हो गए हैं. उनका पोस्ट सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है, लोग कमेंट्स बॉक्स के जरिए कपल को शुभकामनाएं भेज रहे हैं. 

यह भी पढ़ें :  Bipasa Basu : बिपाशा बसु ने दी अपने लाडली के बेड की झलक, देखकर हो जाएंगे दंग...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)

आपको बता दें कि सोनम बॉलीवुड की प्रमुख अभिनेत्रियों में से एक हैं. भले ही वह लंबे समय से बड़े पर्दे से गायब हैं, लेकिन वो फिल्म ब्लाइंड से सिनेमाघरों में वापसी कर रही हैं. इसके अलावा उन्होंने हाल ही में रेड सी फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करके सभी को अपने स्टाइल से हैरान कर दिया. और लोगों को यह बात साबित कर दी कि असली फैशनिस्टा कौन है  ? सोनम की कई सारी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते हैं. जिनमें उनका लुक देखने लायक होता है. सोनम लंबे समय बाद ऐसे किसी इवेंट में नजर आईं हैं, क्योंकि काफी दिन से वो अपने बेबी के देखरेख में व्यस्त थी. 
 
वर्क फ्रंट की बात करें तो, सोनम कपूर ने नेटफ्लिक्स की थ्रिलर फिल्म में कैमियो रोल किया था, जिसमें उनके पिता अनिल कपूर और फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने अभिनय किया था. वो आखिरी बार 2019 की फिल्म द जोया फैक्टर में दुलकर सलमान और अंगद बेदी के साथ नजर आई थीं. एक्ट्रेस जल्द शोम मखीजा की फिल्म ब्लाइंड में दिखाई देंगी. सोनम और उनके पति आनंद आहूजा ने इस साल अगस्त में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है, जिसका नाम वायु है.