logo-image

Sonam Kapoor ने जन्मदिन पर पति से बोली प्रेग्नेंसी की बात, जानें पूरा किस्सा

सोनम ने पिछले साल अपने जन्मदिन पर अपने पति के साथ हुई बातचीत के बारे में भी खुलासा किया. उन्होंने कहा, "तो, हमने इंतजार किया और इंतजार किया और इंतजार किया,

Updated on: 10 Sep 2022, 10:16 PM

मुंबई:

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और आनंद अहूजा (Anand Ahuja) ने 20 अगस्त को एक बेटे को जन्म दिया. हालांकि वीरे दी वेडिंग स्टार ने अभी तक अपने नवजात बच्चे के चेहरे का खुलासा नहीं किया है, लेकिन वह सोशल मीडिया पर नन्हे मुन्ने की झलक शेयर करती रहती है.प्रेग्नेंसी के दौरान अपने मैटरनिटी फोटोशूट से तहलका मचाने वाली सोनम शादी के चार साल बाद मां बनीं.  बॉलीवुड दिवा ने शुरुआत में शादी के दो साल बाद 2020 में एक बच्चा पैदा करने की योजना बनाई थी. हालांकि, उन्हें COVID-19 महामारी के कारण अपने प्लैन को रोकना पड़ा. 

37 साल की सोनम ने हाल ही में , एक प्रमुख पत्रिका के साथ बातचीत करते हुए, अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बात की और खुलासा किया कि वह पिछले साल क्रिसमस के आसपास बच्चे की उम्मीद कर रही थी. आयशा एक्ट्रेस ने आगे कहा कि वह अपने ससुराल में थीं जब महामारी ने पूरी दुनिया को प्रभावित किया था. सोनम ने कहा कि उन्होंने और आनंद ने इंतजार करने का फैसला किया क्योंकि उन्हें नहीं पता था कि 'उस समय COVID-19 क्या था'.

जन्मदिन पर बोली प्रेग्नेंसी की बात

सोनम ने पिछले साल अपने जन्मदिन पर अपने पति के साथ हुई बातचीत के बारे में भी खुलासा किया. उन्होंने कहा, "तो, हमने इंतजार किया और इंतजार किया और इंतजार किया, और यह महामारी कहीं नहीं जा रही थी. फिर  जून (2021) में, यह मेरा जन्मदिन था और मैंने अपने पति से कहा, 'मुझे लगता है कि यह समय है, मैं नहीं 'ऐसा नहीं लगता कि हम अब और इंतजार कर सकते हैं'. मैंने भारत और लंदन में कुछ डॉक्टरों के साथ अपने सभी चेक-अप किए थे, और उन्होंने कहा कि आप ठीक हैं," उसने वोग पत्रिका को बताया. सोनम ने कहा कि उन्होंने और आनंद ने एक बच्चे के लिए कोशिश की, जब उनके डॉक्टरों ने उन्हें हिम्मत दी और दिसंबर 2021 तक वह गर्भवती थीं. पैडमैन स्टार ने शेयर किया कि उन्हें अपनी उम्र के कारण प्रोजेस्टेरोन शॉट्स लेने पड़े.''

बता दें आनंद अहूजा और सोनम कपूर माता पिता बनने की खुशी सोशल मीडिया के जरिए शेयर करते रहते हैं. हाल ही में पिता आनंद ने अपने बच्चे को स्नीकर्स भी गिफ्ट में दिए. इसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है. वहीं सोनम कपूर भी आए दिन अपने बच्चे से संबंधित कुछ न कुछ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.