logo-image
लोकसभा चुनाव

Sonam Bajwa: नेपो किड्स पर फूटा पंजाबी एक्ट्रेस का गुस्सा, करण जौहर पर लगाए ऐसे इल्जाम

पंबाजी एक्ट्रेस सोनम बाजवा काफी पॉपुलर हैं. वो अपने चैट शो 'दिल दी यां गल्ला' की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं.

Updated on: 03 May 2023, 08:41 AM

नई दिल्ली:

Sonam Bajwa On Nepotism: पंबाजी एक्ट्रेस सोनम बाजवा काफी पॉपुलर हैं. वो अपने चैट शो 'दिल दी यां गल्ला' की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं. फिलहाल इन दिनों सोनम बाजवा अपनी अपकमिंग पंजाबी फिल्म 'गॉडडे गॉडडे छा' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं. सोनम ने हाल में एक इंटरव्यू में नेपोटिज्म पर खुलकर बात की. उन्होंने इशारो-इशारों में करण जौहर, सारा अली खान और अनन्या पांडे तक पर तीखे कमेंट्स कर डाले. 

कसा नेपोटिज्म पर तंज
सोनम बाजवा से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि वह सारा अली खान और अनन्या पांडे जैसी यंग जेनेरेशन एक्ट्रेसेस से क्या चोरी करना चाहेंगी....? इस पर उन्होंने जवाब दिया- कुछ नहीं.. हालांकि, उन्होंने कहा कि सारा और अनन्या की करण जौहर के घर डायरेक्ट एंट्री है, वो कभी भी फिल्म मेकर के घर जा सकती हैं. उनसे फिल्मों के बारे में बात कर सकती हैं और ऑडिशन के लिए जा सकती हैं लेकिन मैं नहीं...मुझे भी ऐसे मौके मिलने चाहिए तो मैं ये एक चीज उनसे चुराना चाहूंगी. "

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Bajwa (@sonambajwa)

हिंदी सिनेमा से दूर हैं सोनम
पंजाबी फिल्मों के अलावा सोनम बाजवा साउथ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. उन्होंने कई तेलुगु और तमिल फिल्मों में काम किया है लेकिन हिंदी सिनेमा में एक्ट्रेस की पहुंच कम है. इसका सीधा कारण वो नये जमाने की एक्ट्रेस के डायरेक्ट कॉन्टेक्ट को मानती हैं. सोनम को लगता है कि उनके दौर की कई एक्ट्रेसेस की फिल्म मेकर्स तक सीधी पहुंच है और उन्हें उम्मीद है कि एक दिन वो भी अपनी पहुंच बना लेंगी. 

जब फिल्म से हटा दिया गया सोनम का गाना
इतना ही नहीं सोनम ने रेमो डिसूजा की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3D' में एक गाना शूट किया था, लेकिन बाद में इस गाने को फिल्म से ही काट दिया गया था. इस चीज से सोनम को बहुत दुख पहुंचा था. एक्ट्रेस ने कहा कि वो पहली बार में गाना नहीं करना चाहती थीं लेकिन वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, रेमो सर को बहुत पसंद करती थीं तो वो इसे मना नहीं कर पाई. गाना शूट कर लिया गया लेकिन फिल्म रिलीज के बाद इसे हटा दिया गया था जिससे उन्हें काफी दुख हुआ.