logo-image

येलो साड़ी में कातिलाना लग रहीं Sonali bendre, देखते रह जाएंगे आप

सोनाली बेंद्रे अपने समय की सबसे अधिक पसंद की जाने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं और उन्होंने अपनी ऑन-स्क्रीन एक्टिंग से लाखों दिल जीते हैं.

Updated on: 10 Sep 2022, 06:05 PM

मुंबई:

सोनाली बेंद्रे अपने समय की सबसे अधिक पसंद की जाने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं और उन्होंने अपनी ऑन-स्क्रीन एक्टिंग से लाखों दिल जीते हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर कई खूबसूरत पोस्ट शेयर कर अब भी अपना जलवा बिखेरती रहती हैं. शनिवार को सोनाली ने अपनी एक फोटो शेयर की, जिसमें वह पीले रंग की खूबसूरत साड़ी पहने नजर आ रही हैं. पोस्ट को शेयर करते हुए, एक्ट्रेस ने लिखा, "यह नारी अपनी साड़ी से बहुत प्यार करती है" पीले दिल और मुस्कुराते हुए चेहरे वाले इमोजी के साथ. फोटो पोस्ट  करते ही यूजर्स ने उनकी फोटो पर कमेंट्स की बाढ़ ला दी है. एक यूजर ने लिखा, "वाह... मैम आप बहुत सुंदर दिख रही हैं. धूप की तरह तेज", जबकि दूसरे ने लिखा, "हम इस सुंदर नारी को प्यारी साड़ी के साथ प्यार करते हैं.  उनमें से कई ने "लवली" और "भव्य" जैसी कंमेंट्स किए, जबकि कुछ ने पोस्ट पर दिल इमोजी के साथ रिएक्ट किया है.

सोनाली बेंद्रे अक्सर साड़ी में अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में, अभिनेत्री गणेश चतुर्थी के उत्सव के लिए तैयार थी. बैंगनी रंग की साड़ी में अपनी एक फोटो शेयर करते हुए, एक्ट्रेस ने लिखा, "उत्सव के लिए तैयार. उन्होंने उत्सव से एक और पोस्ट शेयर किया, जिसमें सोनाली को ऑफ-व्हाइट साड़ी पहने देखा जा सकता है. एक्ट्रेस ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "बप्पा, मोदक और मेरी बर्फी. आइसी अभिनेता का पालतू कुत्ता है.

द ब्रोकन न्यूज में दिखाई देंगी सोनाली बेंद्रे

आपको बता दें सोनाली बेंद्रे 90 के दशक की प्रमुख भारतीय अभिनेत्रियों में से एक थीं. सोनाली एक कैंसर सर्वाइवर हैं और अक्सर उन्हें कई टेलीविजन रियलिटी शो में जज के रूप में देखा जाता है. अभिनेता जल्द ही सीरिज द ब्रोकन न्यूज में दिखाई देंगे, जो ब्रिटिश  प्रेस की आधिकारिक रीमेक है.