logo-image

Sonali Bendre : शादी की सालगिरह के खास मौके पर सोनाली बेंद्रे ने शेयर की पति संग ये खूबसूरत तस्वीरें

सोनाली बेंद्रे और गोल्डी बहल की आज शादी की सालगिरह है. एक्ट्रेस ने अपनी और अपने पति की कई सारी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.  

Updated on: 12 Nov 2022, 01:52 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे (Sonali) और फिल्ममेकर गोल्डी बहल (Goldie) की जोड़ी बॉलीवुड के पॉपुलर कपल में से एक है. इस कपल पहली मुलाकात साल 1994 में फिल्म 'नाराज' के सेट पर हुई थी. पहली नजर में ही गोल्डी सोनाली को दिल दे बैठे थे. गोल्डी सोनाली के साथ रहना चाहते थे इसलिए वो डायरेक्टर महेश भट्ट के साथ काम करने लगे थे. उसी फिल्म में सोनाली भी काम कर रही थीं. हालांकि, दोनों के बीच बातचीत नहीं होती थी.  लेकिन इन्हें मिलवाने का काम गोल्डी की बहन ने किया था. उन्होंने दोनों को एक पार्टी में मिलवाया था, जिसके बाद दोनों अच्छे दोस्त बने और फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई, जिसके बाद दोनों ने शादी करली. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre)

यह भी पढ़ें :  Rakul Preet : रकुल प्रीत सिंह की इस तस्वीर को देख फैंस के मुंह से निकला, उफ्फ उफ्फ...

जानकारी के लिए आपको बता दें कि सोनाली बेंद्रे और गोल्डी बहल की आज शादी की सालगिरह है. एक्ट्रेस ने अपनी और अपने पति की कई सारी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.  उन्होंने अपनी तस्वीरों को कैप्शन देते हुए लिखा, 'तब, अब हमेशा के लिए #20 साल.' हर कोई कपल को बधाई देते हुए नजर आ रहा है, जिसमें कई सारे फिल्म स्टार का नाम शामिल है. रवीना टंडन ने टिप्पणी करते हुए लिखा, 'बधाई हो!  प्यार और खुशियों के और भी कई साल!' दीया मिर्जा, नीतू कपूर, मौनी रॉय और कई अन्य लोगों ने इस खास मौके पर इस स्वप्निल जोड़े को बधाई दी. 

बता दें कि इस साल की शुरुआत में, गोल्डी ने एक टीवी शो में अपनी शादी के बारे में बात करते हुए कहा था कि, 'इस साल नवंबर में हमारी शादी को 20 साल पूरे हो जाएंगे और मैं वास्तव में इसे लेकर बहुत उत्साहित हूं. मुझे सच में विश्वास है कि एक दोस्त से शादी करना शानदार है और दोस्ती को प्यार में बदलने और पूरी जिंदगी साथ बिताने के लिए. मैं अपने जीवन में सोनाली को पाकर खुद को धन्य और कृतज्ञ मानता हूं. वास्तव में, मुझे अब भी याद है, जब मैंने पहली बार सोनाली को उनकी पहली फिल्म के सेट पर देखा था, तो मेरे होश उड़ गए थे.'