logo-image

सोनाक्षी की 'खानदानी शफाखाना' अब इस दिन होगी रिलीज

सोनाक्षी ने सोशल मीडिया पर फिल्म 'खानदानी शफाखाना' की रिलीज डेट के बदलने की जानकारी दी है

Updated on: 27 Jun 2019, 04:13 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), वरुण शर्मा (Varun Sharma), अन्नू कपूर (Annu Kapoor) की फिल्म 'खानदानी शफाखाना' (Khandani Shafakhana) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. सोनाक्षी की यह फिल्म 26 जुलाई 2019 को रिलीज होने वाली थी. अब सोनाक्षी ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म की रिलीज डेट के बदलने की जानकारी दी है.

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की अगली फिल्म 'खानदानी शफाखाना' 26 जुलाई की जगह अब 2 अगस्त को रिलीज होगी. बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का टकराव परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'जबरिया जोड़ी' से होगा. सोनाक्षी ने लिखा, 'जनहित में जारी एक सूचना, 'खानदानी शफाखाना' अब हक से खुलेगा 2 अगस्त को.'

शिल्पी दासगुप्ता द्वारा निर्देशित फिल्म 'खानदानी शफाखाना' में वरुण शर्मा, सोनाक्षी के भाई का किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म से रैपर बादशाह एक्टिंग में डेब्यू कर रहे हैं. पंजाब की पृष्ठभूमि पर आधारित इस फिल्म में सोनाक्षी एक खुशमिजाज लड़की का किरदार निभा रहीं हैं जिसे अपने परिवार से बेहद लगाव है और उन्हें खुश देखने के लिए वह किसी भी हद तक जा सकती है, यहां तक कि अपने सपनों को भी दरकिनार कर सकती है.

(इनपुट आईएएनएस से)