News Nation Logo

तीन साल बाद बड़े पर्दे पर लौटीं सोनाक्षी सिन्हा, फिल्म को कुश सिन्हा कर रहे है डायरेक्ट

News Nation Bureau | Edited By : Ritika Sharma | Updated on: 28 Jul 2022, 11:44:45 AM
sonakshi sinha

sonakshi sinha (Photo Credit: social media )

highlights

  • तीन साल बाद बड़े पर्दे पर लौटीं सोनाक्षी सिन्हा
  • सोनाक्षी सिन्हा के साथ नजर आएंगे उनके भाई
  • फिल्म को कुश सिन्हा कर रहे है डायरेक्ट

नई दिल्ली :  

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं. सोनाक्षी सिन्हा को लेकर कभी उनकी शादी तो कभी सगाई की खबरें आती हैं. बीते दिनों सोनाक्षी ने अपने हाथ में अंगूठी पहन फोटो शेयर कर लोगों को हैरान कर दिया था. अब एक बार फिर अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा लाइमलाइट में आ गई हैं. हालांकि, इस बार वजह उनकी पर्सनल लाइफ नहीं बल्कि उनकी नई फिल्म है. अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी नई फिल्म को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है. अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही फिल्म 'निकिता रॉय एंड द बुक ऑफ डार्कनेस' में नजर आएंगी. दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म के जरिए उनके भाई कुश सिन्हा निर्देशन की दुनिया में कदम रख रहे हैं. हाल ही में इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर साझा किया गया है. फिल्म में परेश रावल और सुहैल नैय्यर भी अहम भूमिका में हैं.  'निकिता रॉय एंड द बुक ऑफ डार्कनेस' का निर्माण एनवीबी फिल्म्स द्वारा किया गया है, जिसके प्रमुख निकी भगनानी, विक्की भगनानी और अंकुर तकरानी, ​​कुश एस सिन्हा की क्रेटोस एंटरटेनमेंट और निकिता पाई फिल्म्स की किंजल घोने हैं.

हाल ही में एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में एक्ट्रेस की एक तस्वीर सामने आई है इस तस्वीर में सोनाक्षी सिन्हा बिखरे बालों और डरावने लुक में नजर आ रही है. वहीं घने जंगलों के बीच एक शख्स की परछाईं भी दिखाई दे रही है. पोस्टर को देखकर ये मालूम पड़ रहा है कि एक्ट्रेस किसी हॉरर फिल्म में नजर आने वाली हैं, जिसका नाम है निकिता रॉय .  पोस्टर के साथ सोनाक्षी ने बताया है कि यह फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है.

आपको बता दें कि सोनाक्षी ने खुद सोशल मीडिया पर फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर साझा किया है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है, ' 'निकिता रॉय एंड द बुक ऑफ डार्कनेस' जल्द आएगी.' सोनाक्षी ने आगे लिखा, 'इस फिल्म के जरिए कुश सिन्हा डायरेक्शन डेब्यू कर रहे हैं और मैं दिग्गज एक्टर परेश रावल सर और सुहेल नय्यर के साथ सक्रीन साझा करूंगी.' सोनाक्षी की इस फिल्म पर फैंस उनको खूब बधाई भी दे रहे हैं।

कुश सिन्हा फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं हैं. वहीं फिल्म में एक्ट्रेस परेश रावल के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं, जिसके लिए उन्होंने अपनी एक्साइटमेंट भी जाहिर की है. यूं तो परेश रावल जिस भी फिल्म में होते हैं, वहां कॉमेडी का तड़का जरूर लगता है. अब देखना यह होगा कि यह फिल्म एक सीरियस हॉरर होगी या फिर हॉरर कॉमेडी. फिल्हाल, फैंस सोनाक्षी के इस डरावने लुक को देखकर फिल्म के लिए एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. कुश एस सिन्हा द्वारा निर्देशित फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, परेश रावल और सुहैल नय्यर हैं और 2023 में रिलीज होने की उम्मीद है।

आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा आखिरी बार बड़े पर्दे पर वर्ष 2019 में फिल्म 'दबंग 3' में सलमान खान के साथ नजर आईं थीं। हालांकि, वह ओटीटी पर फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' (2021) में नजर आ चुकी हैं, लेकिन बड़े पर्दे पर वह पूरे तीन साल बाद वापिसी कर रही हैं। ऐसे में फैंस सोनाक्षी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हैं.

अब देखना होगा की तीन साल के लम्बे वक्त के बाद एक बार फिर से सोनाक्षी सिन्हा बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है और आने वाली उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचा पाती है.

First Published : 28 Jul 2022, 11:43:52 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.