logo-image

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल का रिलेशन हुआ कंफर्म, एक्टर ने खुलेआम किया प्यार का इजहार

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. एक्ट्रेस का नाम एक्टर जहीर इकबाल के साथ काफी समय से जुड़ रहा था. दोनों की डेटिंग की खबरें लगातार आ रही थी.

Updated on: 07 Jun 2022, 02:37 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. एक्ट्रेस का नाम एक्टर जहीर इकबाल के साथ काफी समय से जुड़ रहा था. दोनों की डेटिंग की खबरें लगातार आ रही थी. वहीं, सोनाक्षी संग जहीर का का क्या रिलेशन हैं. वो अब सभी के सामने आ गया हैं. दरअसल, एक्टर (Zaheer Iqbal) ने हाल ही में सोना के बिना दुनिया की परवाह करते हुए अपनी दिल की बात कह दी है. अब दोनों के शादी की खबर भी आने लगी है. ये कपल शादी कब करेगा ये किसी को पता नहीं लेकिन इतना तो साफ हो गया कि ये एक दूसरे के साथ हैं. वहीं जहीर के पोस्ट की बात करें तो फैंस को उनका ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zaheer Iqbal (@iamzahero)

यह भी जानिए - गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता को बनाना चाहते थे एक्ट्रेस नीलम जैसा, लेकिन पत्नी को था वजूद से प्यार

आपको बता दें, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) लंबे समय से सुर्खियों में बने हुए हैं. बिते दिन जहीर ने सोनाक्षी के साथ अपने रिलेशनशिप की खबरों पर मुहर लगा दी है. उन्होंने सोनाक्षी के बर्थडे पर एक वीडियो शेयर किया है. उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा-जन्मदिन मुबारक हो सोन्ज...शुक्रिया मुझे ना मारने के लिए... आई लव यू..आपको ढेर सारा खाना, फ्लाइट्स, प्यार और खुशियां यूं ही मिलती रहें'.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

वहीं दूसरी ओर सोनाक्षी सिन्हा ने भी जहीर इकबाल के इस पोस्ट को देखा तो रिप्लाई करने से खुद को न रोक पाईं. सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है-  'थैंक यू..लव यू और अब मैं तुम्हें मारने आ रही हूं.'