logo-image
लोकसभा चुनाव

'अब हर मर्द खतरे में...', आ रही सोनाक्षी सिन्हा की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'ककूड़ा'; जानें क्या है 'मुंज्या' से कनेक्शन?

मुंज्या फिल्म के डायरेक्टर एक और नई  हॉरर कॉमेडी फिल्म 'ककूड़ा'  लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, रितेश देशमुख और साकिब सलीम नजर आने वाले हैं.

Updated on: 20 Jun 2024, 11:01 PM

नई दिल्ली:

Sonakshi Singh Kakuda First Look: इन दिनों चारों ओर शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) और अभय वर्मा (Abhay Verma)  की फिल्म मुंज्या (Munjya) की चर्चा हो रही है. ये फिल्म  स्त्री, रूही और भेड़िया निर्मित मैडॉक फिल्म्स की हॉरर कॉमेडी यूनिवर्स का एक हिस्सा है. फिल्म 'मुंज्या' बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है. वहीं, अब मुंज्या फिल्म के डायरेक्टर आदित्य सरपोतदार एक और नई  हॉरर कॉमेडी फिल्म 'ककूड़ा'  (Kakuda) लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और साकिब सलीम (Saqib Saleem) नजर आने वाले हैं. फिल्म थिएटर्स नहीं, बल्कि ओटीटी पर रिलीज होगी, चलिए जानते हैं कहां?

 'ककूड़ा'  फिल्म की डरावनी झलक

'ककूड़ा'  फिल्म की ओटीटी रिलीज के ऐलान के साथ ही पहली झलक भी सामने आई है. ये एक  एनिमेशन वीडियो है, जिसमें घड़ी में सवा सात बजते ही एक परछाई नजर आती है. फिर दरवाजे पर दस्तक होती है और किसी के पैर नजर आते हैं. दरवाजा भी आम नहीं, एक ही घर में अगल-बगल दो दरवाजे हैं. इनमें से एक में किसी के पैर लटके हुए नजर आते हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया- 'म के आने का वक्त हो गया है... मंगलवार, शाम 7.15 बजे, दरवाजा खोलना मत भूलना, क्योंकि अब हर मर्द खतरे में है...' बता दें, आदित्य ने 'मुंज्या' से पहले 'काकुड़ा' बनाई थी. लेकिन लंबे समय से ये फिल्म रिलीज का इंतजार कर रही थी. खबर है कि,  फिल्म को डिस्ट्रीब्यूटर नहीं मिल रहे थे, न ही कोई ओटीटी प्लेटफॉर्म इसे खरीदने के लिए तैयार था. लेकिन अब जल्द ही फिल्म जी5 (Zee5) पर  प्रीमियर की जाएगी,  हालांकि, अभी तक इसकी रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ZEE5 (@zee5)

क्या है फिल्म की कहानी?

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के रतोड़ी गांव की कहानी है 'ककूड़ा'. वैसे तो ये गांव दिखने में किसी भी दूसरे गांव की तरह ही लगता है, लेकिन इस गांव को सालों से श्राप लगा हुआ है. यहां के हर घर में दो एक जैसे दिखने वाले दरवाजे हैं, एक सामान्य आकार का और दूसरा पहले दरवाजे से छोटा दरवाजा. ये फिल्म एक अजीबोगरीब रस्म के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आती है, जिसके तहत हर मंगलवार को शाम 7:15 बजे अपने घर का छोटा दरवाजा गांव वालों को खोलना पड़ता है और इस नियम का सही से पालन न करने पर काकुड़ा का गुस्सा भड़कता है, और घर के पुरुष को सजा देता है. अब ये काकुड़ा कौन है? ये जानने के लिए फिल्म के रिलीज का इंतजार करना होगा. 

ये भी पढ़ें- क्या है भेड़िया और मुंज्या का कनेक्शन? वरुण धवन ने वीडियो शेयर कर किया खुलासा