News Nation Logo

चिरंजीवी के अपोटिज सोनाक्षी सिन्हा की जोड़ी को परफेक्ट

सोनाक्षी जल्द आएंगी साउथ की फिल्मों की में नजर-

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 12 Aug 2021, 05:34:59 PM
SONA

SONAKSHI (Photo Credit: NewsNationTV)

highlights

  • जल्दी ही सोनीक्षी सिन्हा अजय देवगन  की फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आने वाली हैं.
  • सोनाक्षी सिन्हा टॉलीवुड में भी डेब्यू करने वाली हैं.सोनाक्षी सिन्हा के साथ फिल्म स्टार चिरंजीवी भी होंगे
  • सोनाक्षी सिन्हा के चिरंजीवी के अपोटिज परफेक्ट मान रहे हैं,  निर्माता.

मुंबई:


 जल्दी ही सोनीक्षी सिन्हा अजय देवगन  की फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आने वाली हैं. इसके बाद अदाकारा दोबारा साउथ सिनेमा की ओर कदम बढ़ाने के बारे में विचार कर रही हैं. साल 2014 में तमिल सुपरस्टार रजनीकांत के काम करने के बाद सोनाक्षी सिन्हा टॉलीवुड में भी डेब्यू करने वाली हैं.बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सोनीक्षी सिन्हा ने हमेशा ही अपनी बेहतरीन अदाकारी से फैंस को दीवाना बनाया है. इसके अलावा लोग सोनाक्षी के डांसिंग स्टाइल के भी दीवाने रहते हैं. उनके चाहने वाले हमेशा ही उनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने के लिए बेताब रहते हैं. अगर सबकुछ ठीक रहा तो सोनाक्षी सिन्हा साउथ के मेगा स्टार चिरंजीवी के साथ अगली फिल्म में नजर आएंगी. तेलुगु सुपरस्टार चिरंजीवी  अपनी फिल्म आचार्य के बाद अगली फिल्म को लेकर चर्चा में है।रिपोर्ट्स हैं कि आचार्य के बाद चिरंजीवी 'जय लव कुश' फेम निर्देशक केएल रविंद्र की अगली फिल्म को लेकर बातचीत कर रहे हैं. इस फिल्म में चिरंजीवी के अपोजिट फिल्म मेकर्स एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा को लेने की तैयारी में है.

यह भी पढ़ें : कांग्रेस-Twitter की बढ़ी जंग, श्रीनिवास ने अपने अकाउंट का नाम राहुल गांधी रखा, प्रियंका ने बदली तस्वीर

निर्देशक केएल रविंद्र के करीबी सूत्र ने जानकारी दी है कि बॉलीवुड अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा को डायरेक्टर कहानी सुना चुके हैं. जिसके बाद सोनाक्षी सिन्हा ने चिरंजीवी के अपोटिज काम करने के लिए हरी झंडी भी दे दी है. उन्हें फिल्म में अपना किरदार पसंद आया है. और वो इस फिल्म का हिस्सा बनना चाहती है.हालांकि मेकर्स के सामने एक्ट्रेस ने करीब 3.5 करोड़ रुपये फीस की डिमांड कर डाली है.सोनाक्षी सिन्हा की फीस निर्माताओं को काफी ज्यादा लग रही है.जिस पर काफी विचार के बाद मेकर्स ने आखिरकार एक्ट्रेस को इस फिल्म में कास्ट करने का फैसला ले लिया है. निर्माता-निर्देशक चिरंजीवी के अपोटिज सोनाक्षी सिन्हा की जोड़ी को परफेक्ट मान रहे हैं. जिसकी वजह से उन्होंने एक्ट्रेस की डिमांड को पूरा करने का मन बना लिया है.

यह भी पढ़े: वेंकैया नायडू से मिलने पहुंचे विपक्षी नेता, खड़गे ने बताया- सदन में जो हुआ

सोनाक्षी सिन्हा के साथ फिल्म स्टार चिरंजीवी अपनी अगली फिल्म की शूटिंग आचार्य के पूरे होने के बाद ही शुरू करेंगे. चिरंजीवी स्टारर फिल्म आचार्य में उनके अपोजिट लीड एक्ट्रेस के रोल में अदाकारा काजल अग्रवाल नजर आने वाली हैं.जबकि साथ ही फिल्म में उनके बेटे राम चरण और एक्ट्रेस पूजा हेगड़े भी अहम किरदार में हैं. 

First Published : 12 Aug 2021, 05:34:59 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो