logo-image

द कपिल शर्मा शो में वर्चुअल रूप से शामिल हुईं सोनाक्षी सिन्हा

द कपिल शर्मा शो में वर्चुअल रूप से शामिल हुईं सोनाक्षी सिन्हा

Updated on: 18 Aug 2021, 03:10 PM

मुंबई:

सोनाक्षी सिन्हा द कपिल शर्मा शो में वर्चुअल रूप से भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया की कास्ट में शामिल होने जा रही हैं।

कपिल ने स्वीकार किया कि फिल्म में, सोनाक्षी ने तलवारबाजी और अन्य ²श्यों में शानदार काम किया था, जिसमें लड़ाई भी शामिल थी। वह मजाक में कहते हैं कि अगर सोनाक्षी ने पहले अपने कौशल का प्रदर्शन किया होता और ओलंपिक में भाग लिया होता, तो वह निश्चित रूप से पदक जीतती।

मजाक में कोई कसर नहीं छोड़ने वाली सोनाक्षी ने कपिल से कहा, कपिल वैसे तो आप भी परफेक्ट रहेंगे नीरज चोपड़ा की बायोपिक में क्योंकि, लंबी लंबी तो आप भी फेंकते हो बहुत। (कपिल वैसे आप भी होंगे नीरज चोपड़ा की बायोपिक में बिल्कुल सही क्योंकि आप भी अपनी खुद की ट्रम्फेट बजाना पसंद करते हैं)।

सोनाक्षी के मजाकिया वन-लाइनर्स ने सेट पर भुज के कलाकारों सहित सभी को अलग कर दिया।

इस वीकेंड द कपिल शर्मा शो भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया के कलाकारों के साथ खास मेहमान के तौर पर वापसी कर रहा है। अजय देवगन, नोरा फतेही, एमी विर्क और शरद केलकर होस्ट कपिल शर्मा के साथ मजेदार बातचीत करेंगे।

इसके अलावा, अभिनेताओं ने हाल ही में टोक्यो ओलंपिक के दौरान भारतीय एथलीटों द्वारा किए गए प्रयासों की सराहना करने के लिए भी कुछ समय लिया।

द कपिल शर्मा शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.