logo-image

सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी कला को कम महत्व दिया

सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी कला को कम महत्व दिया

Updated on: 06 Aug 2021, 12:50 PM

मुंबई:

सोनाक्षी सिन्हा की पहली कलाकृति बिक गई है। अभिनेत्री का कहना है कि उन्होंने अभी हाल तक अपनी कला को कभी गंभीरता से नहीं लिया था।

सोनाक्षी, जिनकी पेंटिंग अनाय बिक गई, भगवान गणेश को परिभाषित करती हुई बहती रेखाएं हैं, उन्होंने कहा, कला हमेशा से मेरा एक बड़ा हिस्सा रही है, इसलिए यह और भी खास लगता है। मैं एक एक्टर हूं, मैंने इसमें अपना नाम बनाया है। कला का क्षेत्र, जो कि सिनेमा है, लेकिन यह पूरी तरह से अलग है और वास्तव में ऐसा लगता है कि मैं फिर से अपनी शुरूआत कर रही हूं।

सोना ने कहा कि हाल ही में मैंने अपनी कला को काफी कम महत्व दिया है।

कला के लिए सोनाक्षी का जुनून लॉकडाउन के दौरान देखा गया था जब उन्होंने अपने सोशल मीडिया फीड्स के माध्यम से अपने स्केच और पेंटिंग में एक झलक साझा की थी।

सिनेमा में अपने आगामी काम के बारे में बात करते हुए, सोनाक्षी अगली बार अजय देवगन अभिनीत भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में दिखाई देंगी। आने वाली फिल्म में संजय दत्त और नोरा फतेही भी हैं।

इसके अलावा, अभिनेत्री फॉलन के साथ अपनी वेब श्रृंखला की शुरूआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जहां वह एक पुलिस वाले की भूमिका निभाती है और वह बुलबुल तरंग में भी दिखाई देगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.