logo-image

Ira Khan के बिकिनी पहनने पर मचा बवाल, Sona Mahapatra ने दिया करारा जवाब

इरा खान (Ira Khan) अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो के चलते सुर्खियां बटोर लेती हैं. इसी तरह बर्थडे के मौके पर उनकी कुछ तस्वीरें सामने आयी. जिस पर काफी ज्यादा बवाल मच गया है. अब इस पर रिएक्शन देते हुए सोना महापात्रा ने बड़ा बयान दे दिया है.

Updated on: 11 May 2022, 06:49 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो के चलते सुर्खियां बटोर लेती हैं. जिन पर उनके फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं. इसी तरह एक्ट्रेस ने बीते दिनों अपने 25वें जन्मदिन (Ira Khan 25th birthday) पर कुछ तस्वीरें शेयर की. लेकिन उन तस्वीरों पर बवाल मच गया. लोगों ने इरा को बुरी तरह ट्रोल (Ira Khan gets trolled) करना शुरू कर दिया. जिसकी वजह थी पिता के सामने बिकिनी में दिखना. जिसके चलते सोशल मीडिया यूजर्स ने इरा को आड़े हाथों ले लिया है. साथ ही तरह-तरह की सलाह भी दे रहे हैं. इस बीच हाल ही में सोना महापात्रा (Sona Mahapatra on Ira Khan) ने इस पर प्रतिक्रिया दी है और ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है. जिसके बाद कई लोग इरा के सपोर्ट में उतर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

इरा (Ira Khan bikini photos) को उनकी बिकिनी फोटोज के लिए ट्रोल करने वालों को सोना महापात्रा (Sona Mahapatra) ने कहा कि जो भी लोग इरा को उनके कपड़े पहनने की च्वॉइस या फिर आमिर खान के पुराने बयान से जोड़ रहे हैं और अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं, तो इस बात पर ध्यान दें कि वो अब 25 की हो गई हैं. एक स्वतंत्र सोच और अडल्ट वुमन अपने विकल्पों पर ध्यान दे रही है. ऐसे में उसे अपने पिता या आपकी इजाजत की जरूरत नहीं है. उनकी ये ट्वीट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है. जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही इरा खान के लिए अपना सपोर्ट भी दिखा रहे हैं. 

गौरतलब है कि इरा ने अपने 25वें जन्मदिन पर बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें साझा की थी. जिसे देखकर पता चल रहा था कि उनके बर्थडे के लिए पूल पार्टी रखी गई है. ऐसे में सभी स्वीमिंग कास्ट्युम में ही नज़र आ रहे थे. इरा ने भी बिकिनी पहने हुए ही केक कट किया था. उनकी बर्थडे पार्टी की गेस्ट लिस्ट में उनके पिता आमिर (Aamir Khan), ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) समेत कई लोग शामिल थे. वहीं, इरा की मां रीना दत्ता (Reena Dutta) और आमिर की दूसरी पत्नी किरण राव (Kiran Rao) को भी पार्टी में देखा गया था. बर्थडे की तस्वीर सामने आने पर जहां एक तरफ उनके कुछ फैंस ने हार्ट और फायर वाले इमोजी शेयर कर इरा की तारीफ की थी. जबकि कुछ लोगों ने ट्रोल भी किया था.