logo-image

जॉय मुखर्जी के बेटे सुजॉय मुखर्जी कल्पवृक्ष से निर्देशन की शुरूआत करेंगे

जॉय मुखर्जी के बेटे सुजॉय मुखर्जी कल्पवृक्ष से निर्देशन की शुरूआत करेंगे

Updated on: 19 Jan 2023, 01:30 PM

मुंबई:

दिवंगत अभिनेता-निर्देशक जॉय मुखर्जी के बेटे सुजॉय मुखर्जी फिल्म कल्पवृक्ष से निर्देशन में कदम रख रहे हैं। फिल्म की कहानी एक माता-पिता के अपने अति महत्वाकांक्षी और स्वार्थी बच्चों की पीड़ा के इर्द-गिर्द घूमती है।

कहानी का मूल विचार कल्याणजी आनंदजी प्रसिद्धि के आनंदजी ने दिया, कहानी, पटकथा और संवाद सुनील, सुधीर और सुजॉय के हैं।

फिल्म के बारे में बात करते हुए सुजॉय ने कहा, मैं यह फिल्म कल्पवृक्ष इस मूल विषय के साथ बना रहा हूं कि विरासत में मिली संपत्तियों को न बेचा जाए और न ही नष्ट किया जाए।

फिल्म के साथ, सुजॉय अपने पिता के बैनर जॉय मुखर्जी प्रोडक्शंस को आगे बढ़ा रहे हैं और सुनहरे युग की क्लासिक झलकियां भी शामिल कर रहे हैं।

अपने पिता के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, वह भारतीय सिनेमा की खुशी थे। उन्हें फिल्मों में अभिनय करते देखना एक अभिनय स्कूल में जाने जैसा था, वह एक गुरुकुल थे। मेरे पिता स्वर्गीय श्री जॉय मुखर्जी ने एक सुंदर विरासत छोड़ी है जो मैं आगे बढ़ाऊंगा।

इसके अलावा, वह गंगा का निर्देशन करने के लिए दिलीप शुक्ला के साथ भी काम करेंगे, जो उत्तर प्रदेश के एक छोटे से गांव लाठीपुर की एक अनाथ गंगा के इर्द-गिर्द घूमती है।

दिलीप ने कहा, मैं जॉय मुखर्जी प्रोडक्शंस और रॉयल सिनेमा के साथ जुड़कर सम्मानित महसूस कर रहा हूं। वे हमारे भारतीय फिल्म उद्योग के सबसे पुराने और ध्वजवाहक हैं। गंगा के लिए उनके साथ मेरा जुड़ाव विभिन्न क्षेत्रों में मेरे दर्शकों के आधार का विस्तार करेगा और मुझे आकर्षित करेगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.