logo-image

सोमी अली ने किया राज कुंद्रा कॉन्ट्रोवर्सी पर रिएक्ट, कही ये बात

अब बॉलीवुड की पूर्व अभिनेत्री सोमी अली (Somy Ali) ने भी अपनी बात रखी है. सोमी अली ने अश्लील फिल्में बनाने वाली एक्ट्रेसेस के लिए कहा है कि वह उन लोगों को जज नहीं करती जो अपने पेशे को अश्लील फिल्मों के रूप में चुनते हैं

Updated on: 28 Jul 2021, 12:33 PM

highlights

  • सोमी अली ने राज कुंद्रा मामले पर दिया रिएक्शन
  • सलमान खान की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं सोमी अली
  • एडल्ट फिल्मों को बनाने के मामले में जेल में हैं राज कुंद्रा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद से कई बॉलीवुड सेलेब्स का इस पर रिएक्शन आ चुका है. वहीं इस मामले पर अब बॉलीवुड की पूर्व अभिनेत्री सोमी अली (Somy Ali) ने भी अपनी बात रखी है. सोमी अली ने अश्लील फिल्में बनाने वाली एक्ट्रेसेस के लिए कहा है कि वह उन लोगों को जज नहीं करती जो अपने पेशे को अश्लील फिल्मों के रूप में चुनते हैं. 

इस इंटरव्यू में सोमी अली (Somy Ali) ने कहा कि मैं एडल्ट के खिलाफ बिल्कुल भी नहीं हूं. निजी तौर पर, मैं उन लोगों को जज नहीं करती हूं जो एडल्ट को अपना पेशा बना लेते हैं, जब तक इससे किसी को परेशानी या सेक्सुअल ट्रैफिकिंग ना हो. मैं इसे सिनेमा की प्रोग्रेस मानती हूं. इंटिमेट लव सीन्स का क्या मतलब अगर उसमें इंटिमेसी ना हो.

यह भी पढ़ें: एक ऐड से लेकर बॉलीवुड की स्टार तक, ऐसी है हुमा कुरैशी की कहानी

सोमी अली (Somy Ali) के बारे में बात करें तो उनका जन्म 25 मार्च, 1976 को पाकिस्तान के कराची शहर में हुआ था. 12 साल की उम्र में सोमी अली (Somy Ali)अपनी मां और भाई के साथ अमेरिका शिफ्ट हो गईं थीं. इसके बाद सोमी 16 साल की उम्र में मुंबई आई थी. सोमी का सलमान खान पर क्रश था वो सलमान खान से शादी करना चाहती थी. सलमान और सोमी लंबे समय तक रिलेशनशिप में भी रहे.  दोनों का अफेयर टॉक ऑफ द टाउन था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Somy Ali (@realsomyali)

वहीं राज कुंद्रा की बात करें तो राज कुंद्रा (Raj Kundra) भारत में साल 2009 में उस समय सुर्खियों में आए थे जब उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) से शादी की थी. राज कुंद्रा (Raj Kundra) की ये दूसरी शादी थी. राज कुंद्रा (Raj Kundra) और शिल्पा के 2 बच्चे हैं. दोनों के बेटे का नाम वियान और बेटी का नाम समीक्षा शेट्टी कुंद्रा है. समीक्षा का जन्म सेरोगेसी की मदद से हुआ है. मिडिल क्लास फैमिली में जन्मे 'राज कुंद्रा (Raj Kundra) को उनके माता-पिता ने मुश्किलों से पाला, जब वो 18 साल के हुए तो पिता ने कहा था- या तो हमारा रेस्टोरेंट चलाओ या फिर खुद का काम शुरू करो. पिता की इस बात को गंभीरता से लेते हुए राज ने अपनी जर्नी शुरू कर दी और दुबई पहुंच गए. जहां वह कई हीरा कारोबारियों से मिले, लेकिन बात नहीं बनी. इसके बाद राज वहां से नेपाल गए और कुछ पशमीना शॉलें खरीदीं और उन्हें ब्रिटेन के कुछ ब्रान्डेड स्टोर के जरिए बेचना शुरू किया. तब से लेकर अब तक उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और आज वो अलग-अलग कई कंपनियों में मालिकाना हक या हिस्सेदारी रखते हैं.