logo-image

काम को लेकर काफी व्यस्त हूं : सोहम शाह

काम को लेकर काफी व्यस्त हूं : सोहम शाह

Updated on: 20 Apr 2022, 08:30 PM

मुंबई:

अभिनेता-निर्माता सोहम शाह तलवार और शिप ऑफ थीसस जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, अब वे महारानी 2 फिल्म पर काम कर रहे हैं। 2022 की फिल्म महारानी 2, फीचर फिल्म सना में उनके प्रोडक्शन वेंचर क्रेजी और दस फिल्म हॉरर एंथोलॉजी शामिल हैं।

अपने प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि, वह अपने आगामी प्रोजेक्ट को लेकर काफी व्यस्त हैं। भोपाल में महारानी 2 की शूटिंग पूरी करने के बाद उन्होंने होशंगाबाद और जम्मू में फिल्म सना की शूटिंग शुरू कर दी है।

उन्होंने एक और सीरीज साइन की है, जिसके बारे में उन्होंने खुलासा नहीं किया है। अगला प्रोजेक्ट गिरीश कोहली द्वारा निर्देशित है, जहां मेरे प्रोडक्शन वेंचर क्रेजी में तैयारी चल रही है, जबकि मैं अपने हॉरर एंथोलॉजी के पोस्ट-प्रोडक्शन पर भी काम कर रहा हूं। मैंने एक नई सीरीज भी साइन की है, जिसके विवरण की जल्द ही घोषणा की जाएगी और कुछ अन्य परियोजनाएं भी शामिल हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.